• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर और भागवताचार्य की पत्नी के बीच का विवाद पहुंचा थाने, घर में घुसने का है आरोप

Google Oneindia News

मध्यप्रदेश के भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के सुरक्षा कर्मियों पर वृंदावन में एक भागवताचार्य नागेंद्र महाराज के घर मे घुसकर कथित रूप से हमला करने का मामला सामने आया है। वही पुलिस मामले की जांच में जुटी है। भागवताचार्य की पत्नी ने हथियार बन्द लोगों पर हमला करने की शिकायत पुलिस से की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सांसद के पीएसओ ड्राइवर व 1 अन्य व्यक्ति समेत 3 लोगों को हिरासत में ले लिया ।

The dispute between Pragya Thakur and Bhagwatacharya wife reached the police station

"आश्रम से आए 8-10 लोग घर में घुसे"
वृन्दावन के एक आश्रम में संतो से मिलने आई BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर और 1 भागवताचार्य की पत्नी के बीच विवाद हो गया, दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए हैं। आपको बतादें की मोतीझील स्थित भूरी वाला आश्रम के स्वामित्व विवाद को लेकर गत दिनों पूर्व हुई मारपीट में घायल संतो से मिलने आई सांसद प्रज्ञा ठाकुर दर्शन कर अपनी गाड़ी से आश्रम लौट रही थीं। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बताया वह रविवार को दर्शन कर आश्रम लौट रही थीं, तो पड़ोस के नागेंद्र के एक मकान के आगे भवन निर्माण सामग्री पड़ी थी। जिससे मेरी गाड़ी निकल नहीं पा रही थी फंस गई थी। गाड़ी निकली तो कोई वायर गाड़ी में फंस गया। मेरे साथ के लोग आपस में बात कर रहे थे, कि नागेंद्र की पत्नी ने गाली-गलौज शुरू कर दिया। कुछ देर हमने ध्यान नहीं दिया। लेकिन, जब उसने मेरा नाम लेकर गालियां देना शुरू की तो समझ आया। हमने फिर भी कुछ नहीं कहा। हमने पुलिस को सूचना दी।
इस मामले में क़ई महिलाओं को लेकर थाने पहुंची भगवताचार्य की पत्नी ने सांसद के सुरक्षा कर्मियों व अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। उन्होंने आरोप कि साधु के साथ कुछ लोग हथियार लेकर उसपर हमला करने के लिए पहुंच गए। जिनमें सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का गनर भी मौजूद था। आश्रम से आए 8-10 लोग उनके घर में बुरी नियत से घुस आए और उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

The dispute between Pragya Thakur and Bhagwatacharya wife reached the police station

पुलिस पर एक तरफा कार्यवाही करने का आरोप
वही सांसद ने भागवताचार्य की पत्नी पर उन्हें गाली गलौज करने तथा उनके पति पर आश्रम पर कब्जा करवाने का आरोप लगाया। साथ ही पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए और एक तरफा कार्यवाही करने का आरोप लगाया। प्रज्ञा ठाकुर ने इलाका पुलिस पर उपेक्षा के आरोप भी लगाए और बताया कि मामले की शिकायत उन्होंने प्रदेस के डीजीपी से कर दी है। वह इस मामले में आगे भी कार्यवाही करेंगी। बता दें कि पुलिस ने सांसद के पीएसओ ड्राइवर व 1 अन्य व्यक्ति समेत 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

हिंदुओं की लड़कियों को फंसाकर बनाया जा रहा है मुस्लिम : भोपाल सांसद Pragya Singh Thakurहिंदुओं की लड़कियों को फंसाकर बनाया जा रहा है मुस्लिम : भोपाल सांसद Pragya Singh Thakur

Comments
English summary
The dispute between Pragya Thakur and Bhagwatacharya wife reached the police station
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X