• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वृंदावन में पीएम मोदी, बच्‍चों को परोसेंगे अक्षय पात्र की 300 करोड़वीं थाली

|

Mathura news, मथुरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM MODI VRINDAVAN VISIT) सोमवार को यूपी के दौरे पर रहेंगे। वे वृंदावन में स्‍कूली बच्‍चों को खाना खिलाएंगे। अक्षय पात्र फाउंडेशन की ओर से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में 'बाहुबली' फिल्‍म के कलाकारों सहित सेलेब्रिटी शेफ संजीव कपूर भी मौजूद रहेंगे। बता दें, प्रधानमंत्री का यह कार्यक्रम अक्षयपात्र के 38 सेंटरों पर लाइव प्रसारित होगा।

300 करोड़वीं थाली परोसेंगे

300 करोड़वीं थाली परोसेंगे

दरअसल, 11 फरवरी को अक्षयपात्र द्वारा समारोह का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे। वृंदावन चक्रोदय मंदिर में आयोजित समारोह में पीएम मोदी फाउंडेशन की तरफ से गरीब स्‍कूली बच्‍चों को 300 करोड़वीं थाली परोसेंगे। प्रधानमंत्री यहां बच्चों के साथ भोजन भी करेंगे।

पीएम पहले भी कर चुके हैं कार्यक्रम का जिक्र

पीएम पहले भी कर चुके हैं कार्यक्रम का जिक्र

बता दें, 2016 में अक्षयपात्र फाउंडेशन ने तत्‍कालीन राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी की उपस्थिति में 200 करोड़वीं थाली खिलाई थी। 24 अक्‍टूबर, 2018 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्‍ली में एक कार्यक्रम के दौरान अक्षयपात्र फाउंडेशन का जिक्र किया था।

ये है पूरा कार्यक्रम

ये है पूरा कार्यक्रम

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार की सुबह 11:25 पर कार्यक्रम में पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल रामनाईक कार्यक्रम स्थल पर बने हेलीपैड पर प्रधानमंत्री को रिसीव करेंगे। इस दौरान कई केंद्रीय और प्रदेश सरकार के मंत्री भी मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी का रोड शो इन रास्तों से गुजरेगा, सियासी सफर की शुरुआत के लिए सजा लखनऊ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM narendra Modi To Serve Akshay Patra 3 billionth Meal In Vrindavan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X