• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एक्टर मोहित बघेल का जानिए क्या था ब्रज से कनेक्शन, 27 साल की उम्र में कैंसर से हुआ निधन

|

मथुरा। मशहूर कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर मोहित बघेल का महज 27 साल की उम्र में निधन हो गया। मोहित की अचानक हुई मौत से पूरा परिवार और दोस्त सदमे में हैं। ब्रज की गलियों से निकलकर चकाचौंध की नगर मुंबई में अपनी प्रतिभा से धमाल मचाने वाले मोहित की कई इच्छाएं भी अधूरी रह गईं। ऐसी ही एक इच्छा थी 'बिग बॉस 13' में काम करने की। आपको बता दें कि मोहित कैंसर से पीड़ित थे और मथुरा स्थित अपने घर पर 23 मई को उन्होंने अंतिम सांस ली।

फिल्म 'रेडी' में सलमान खान संग किया था काम

फिल्म 'रेडी' में सलमान खान संग किया था काम

मथुरा के डेंपियर नगर निवासी मोहित बघेल ने चंद किरदारों के बल पर ही सभी के दिलों में अपनी अहम जगह बना ली थी। सलमान खान और असिन के साथ मोहित फिल्म 'रेडी' में नजर आए। 'रेडी' फिल्म में मोहित ने छोटे अमर चौधरी का किरदार निभाया था। 2019 में मोहित ने परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी में भी काम किया था। मथुरा की गलियों से बॉलीवुड का सफर तय करने वाले मोहित बघेल 14 मई की कीमोथेरेपी खत्म हुई थी, दिल्ली के हॉस्पिटल में सर्जरी होनी थी, लेकिन उससे पहले ही वो अपने प्रशसंकों को छोड़कर चले गए।

बचपन से ही एक्टिंग का था शौक

बचपन से ही एक्टिंग का था शौक

मोहित बघेल का जन्म 7 जून 1993 को मथुरा में हुआ था। उन्हें बचपन के दिनों से ही अभिनय में रुचि थी, इसलिए उन्होंने स्कूल में नाटकों में भाग लिया। उन्होंने 2011 में सलमान खान के साथ फिल्म रेडी के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उन्हें फिल्म 'उमा' में जिमी शेरगिल, संजय मिश्रा, ओम पुरी के साथ मुख्य भूमिका में भी देखा गया था। मथुरा के मोहित बघेल ने बाल्यावस्था में हास्य कलाकार के जरिए स्टेज शो पर धाक जमाई और दर्जनों फिल्मों में काम कर मथुरा का नाम रोशन किया।

अस्पताल वालों ने भर्ती करने से किया इनकार

अस्पताल वालों ने भर्ती करने से किया इनकार

बता दें कि मोहित को छोटी सी उम्र में ही कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी ने अपनी गिरफ्त में ले लिया था। उनका इलाज नोएडा के एक निजी अस्पताल में चल रहा था, हाल के कुछ दिनों से वह अपने मथुरा स्थित घर पर रह रहे थे। आज (शनिवार) सुबह करीब 10 बजे मोहित की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें नयति अस्पताल ले जाया गया था। परिवजनों का आरोप है कि अस्पताल वालों ने मोहित को भर्ती करने से मना कर दिया था।

सही समय पर इलाज मिलता तो...

सही समय पर इलाज मिलता तो...

परिजनों के मुताबिक मोहित बघेल की तबीयत ज्यादा बिगड़ने से उनकी मौत हो गई, अगर सही समय पर अस्पताल में इलाज मिल जाता तो शायद वह आज हमारी बीच होते। हास्य कलाकार मोहित को मथुरा में जानने-पहचानने वाले और उसके दोस्तों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है, सोशल मीडिया पर भी लोग उनकी मौत पर संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं। मोहित के एक दोस्त ने कहा कि इलाज न मिलने से उसकी जान चली गई।

अधूरी रह गईं कई इच्छाएं

अधूरी रह गईं कई इच्छाएं

मोहित बघेल की कई इच्छाएं भी अधूरी रह गईं। ऐसी ही एक इच्छा थी 'बिग बॉस 13' में काम करने की। 'स्पॉटबॉय' की एक रिपोर्ट के अनुसार, मोहित बघेल के पारिवारिक मित्र संतोष गुप्ता ने बताया कि मोहित बघेल की बहुत ही इच्छा था कि वह 'बिग बॉस 13' में काम करें। संतोष गुप्ता ने कलर्स की कास्टिंग टीम को 'बिग बॉस 13' के लिए मोहित बघेल का नाम भी सुझाया था, लेकिन किन्हीं कारणों से बात नहीं बनी। संतोष गुप्ता ने आगे बताया कि खुद मोहित बघेल ने भी सलमान को मेसेज कर 'बिग बॉस 13' में हिस्सा लेने की इच्छा जताई थी।

ये भी पढ़ें:- Paatal Lok: और बढ़ीं अनुष्का शर्मा की मुश्किलें, अब इस सीन के खिलाफ भाजपा विधायक ने दर्ज कराई शिकायत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
know Actor Mohit Baghel connection with mathura
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X