• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मथुरा: गोवर्धन आश्रम में मिले दो साधुओं के शव, तीसरे की हालत गंभीर

|

मथुरा। खबर उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से है, जहां संदिग्ध हालात में दो साधुओं की मौत हो गई। जबकि एक अन्य साधु की हालत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, एक साधु को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस घटना के बाद गोवर्धन एरिया में हड़कंप मच गया।

    मथुरा: गोवर्धन आश्रम में मिले दो साधुओं के शव, तीसरे की हालत गंभीर

    bodies of two sadhus found in Govardhan Ashram

    गोवर्धन मार्ग पर गिरिराज बगीचा के पीछे जंगल में स्थित आश्रम में तीनों साधु रहते थे। तीनों साधु वहां, भजन और साधना कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह करीब 10 बजे आश्रम में दो साधु गोपाल दास और श्याम सुंदर दास मृत मिले हैं। जबकि तीसरे साधु रामबाबू की हालत गंभीर है। वहीं, साधुओं के शव मिलने की सूचना पर गोवर्धन एरिया में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

    सूचना पर फॉरेंसिक विभाग की टीम और गोवर्धन थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, तीसरे साधु रामबाबू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत चिंता जनक बताई जा रही है। मृतक साधु गोपाल दास के भाई टीकम ने बताया कि साधुओं की हत्या जहर देकर की गई है। आश्रम में जहरीली दवाइयों की बदबू आ रही है।

    पुलिस की मानें तो सुबह इन्होंने चाय पी थी। चाय में विषाक्त पदार्थ मिला होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस की मानें तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के सही कराणों का पता चल सकेंगा।

    ये भी पढ़ें:- जहरीली शराब कांड के आरोपियों पर योगी सरकार लगाएगी गैंगस्टर एक्ट, प्रियंका गांधी ने पूछा- घटना का जिम्मेदार कौन?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bodies of two sadhus found in Govardhan Ashram
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X