• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमित शाह और शरद पवार की मुलाकात पर संजय राउत, 'कुछ चीजें समय के साथ स्पष्ट हो जानी चाहिए...'

|

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में खटपट देखने को मिल रही है। इस बीच ये खबर आई की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार और केंद्री गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह की अहमदाबाद में मुलाकात हुई है। शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार (29 मार्च) को इन अटकलों को खारिज कर दिया है। गुजरात के स्थानीय समाचार रिपोर्टों में ऐसा दावा किया गया था कि शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल ने शनिवार को अहमदाबाद में एक शीर्ष उद्योगपति के घर पर अमित शाह से मुलाकात की थी। संजय राउत इस पूरे मामले पर कहा है कि इन अफवाहों पर विराम लग जाना चाहिए। उन्होंने विश्वास दिलाया कि अमित शाह और शरद पवार के बीच ऐसी कोई मुलाकात नहीं हुई है। हालांकि, अमित शाह ने रविवार को शरद पवार के साथ उनकी मुलाकात पर सवाल उठाते हुए कहा कि सब कुछ सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है।

Sanjay Raut

अहमदाबाद या कहीं भी पवार और शाह की मुलाकात नहीं हुई: संजय राउत

संजय राउत ने कहा, ''कुछ चीजें समय के साथ स्पष्ट हो जानी चाहिए, अन्यथा भ्रम पैदा होता है। मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि अहमदाबाद या कहीं भी शरद पवार और अमित शाह के बीच कोई गुप्त बैठक नहीं हुई है। अब अफवाहों पर विराम लगाएं। इससे किसी को कुछ भी नहीं मिलेगा।''

पीटीआई-भाषा से बात करते हुए संजय राउत ने कहा, शरद पवार और अमित शाह के बीच मुलाकात की अफवाह में कोई दम नहीं है। लेकिन वास्तव में, विपक्षी (प्रतिद्वंद्वी) दलों के साथ बातचीत होना अच्छा होता है। लेकिन ये सच है कि वो (शरद पवार और अमित शाह) वास्तव में अहमदाबाद में एक-दूसरे से नहीं मिले हैं।

सचिन वाजे को लेकर संजय राउत ने किया ये दावा

संजय राउत ने एंटीलिया केस में गिरफ्तार संजय राउत को लेकर दावा किया है कि उन्होंने पार्टी के कुछ नेताओं को इस बात को लेकर चेताया था कि सचिन वाजे महाराष्ट्र सरकार के लिए फिर से कोई समस्या खड़ी कर सकते हैं। एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए संजय राउत ने कहा, जब सचिव वाजे को महाराष्ट्र पुलिस में फिर वापसी की योजना बनाई जा रही थी तो मैंने कुछ नेताओं को सचेत किया था कि वाजे महा विकास सरकार के लिए समस्या पैदा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- बंगाल चुनाव: 85 वर्षीय महिला की मौत के बाद TMC पर हमलावर हुई BJP, जानिए किसने क्या कहा?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shiv Sena MP Sanjay Raut says Rumours won’t get anything on Amit Shah and Sharad Pawar meeting
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X