• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Mumbai Accident: हादसे में घायलों को लेने आई एंबुलेंस में तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत

मुंबई पुलिस के मुताबिक, चार कारों और एक एंबुलेंस के बीच टक्कर होने से ये हादसा हुआ।
Google Oneindia News

मुंबई, 5 अक्टूबर: विजयदशमी के दिन महाराष्ट्र के मुंबई से एक बेहद दर्दनाक खबर आई है। मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक में बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें अभी तक 5 लोगों की मौत की खबर है। मुंबई पुलिस के मुताबिक, चार कारों और एक एंबुलेंस के बीच टक्कर होने से ये हादसा हुआ। पांच लोगों की मौत के अलावा इस हादसे में 13 लोगों के घायल होने की भी खबर है। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

mumbai

पीएम मोदी ने जताया हादसे पर दुख
इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर दुख जताया है। प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्वीट किया गया, 'मुंबई में बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर हुए हादसे में लोगों की मौत से बेहद आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। मैं प्रार्थना करता हूं कि हादसे में घायल हुए लोग जल्द से जल्द ठीक हों।'

तेज रफ्तार कार ने मारी एंबुलेंस को टक्कर
बताया जा रहा है कि बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर इससे पहले एक एक्सीडेंट हुआ और घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए एक एंबुलेंस, एक कार और कुछ अन्य वाहन रोड पर एक तरफ खड़े थे। तभी एक तेज रफ्तार कार आई और एंबुलेंस के अलावा तीन अन्य कारों को टक्कर मारी। इस टक्कर में वो कार भी शामिल थी, जिसका इससे पहले एक्सीडेंट हुआ था।

हादसे की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाना शुरू किया। घायल लोगों में कई की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन के चलते बांद्रा से वर्ली जाने वाला रोड बंद कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: गंगा में नहाते समय डूब गए 7 बच्चे, तलाश में जुटी SDRF की टीमेंये भी पढ़ें- Kanpur: गंगा में नहाते समय डूब गए 7 बच्चे, तलाश में जुटी SDRF की टीमें

Comments
English summary
Several People Died In Accident Between Four Cars And An Ambulance In Mumbai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X