• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मनसुख हिरेन हत्या मामले में महाराष्ट्र एटीएस ने दमन से जब्‍त की वोल्वो कार, होगी फॉरेंसिक जांच

|
Google Oneindia News

मुंबई। कारोबारी मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर के बाहर मिली कार के मालिक मनसुख हिरेन की हत्या से जुड़े मामले में महाराष्ट्र एटीएस ने एक वॉल्वो कार जब्त की है। मंगलवार को महाराष्‍ट्र एटीएस चीफ ने जानकारी दी है कि दमन से ये कार जब्त की गई है। जिसके बाद इसे फॉरेंसिक जांच के लिए मुंबई लाया गया है।

मुंबई
    Sachin Vaze पर बड़ा खुलासा, Fake Aadhar Card पर 5 स्टार Hotels ठहरते थे | वनइंडिया हिंदी

    मनसुख हिरेन की मौत के मामले में एटीएस ने यह पहली कार जब्त की है। इससे पहले एंटीलिया मामले में पांच गाड़ियों को जब्त किया जा चुका है। मनसुख हिरेन की मौत की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए कर रही है।

    मुकेश अंबानी के घर के बाहर बीते महीने फरवरी में एक स्कॉर्पियो कार खड़ी मिली थी। जिसमें जांच करने पर कुछ विस्फोटक रखा मिला था। कुछ दिन बाद कार के मालिक मनसुख हिरेन का शव ठाणे में मिला था। इस मामले को पहले आत्महत्या कहा गया लेकिन बाद में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया। इस पूरे मामले में कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। जिसमें मुंबई के पुलिस अधिकारी सचिन वाजे भी शामिल हैं। जिनको 13 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। वो फिलहाल एनआईए की हिरासत में हैं।

    कारोबारी मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर के बाहर विस्फोटक रखी कार मिलने, इसके बाद कार के मालिक की मौत और फिर पुलिस अफसर सचिन वाजे का नाम आने के बाद इसकी जांच केंद्र ने एनआईए को सौंप दी थी। पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने सचिन वाजे और अनिल देशमुख पर करोड़ों की उगाही के आरोप भी लगाए हैं। जिसके बाद अब मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से भी केस में जांच होगी। ईडी इसको लेकर जांच करेगी। वहीं परमबीर सिंह ने मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में भी अर्जी दी है और सीबीआई से पूरे केस की जांच कराने को कहा है।

    एंटीलिया केस: परमबीर सिंह के आरोपों पर ईडी भी एक्टिव, मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की करेगी जांच

    Comments
    English summary
    Maharashtra ATS seized a Volvo Car from Daman in connection with Mansukh Hiren murder case
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X