• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई: BJP पर बरसे सीएम उद्धव, कहा- हमारा 'हिन्दुत्व' 'गदाधारी', अब क्या कश्मीर में पढ़ेंगे हनुमान चालीसा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 14 मई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शनिवार को मुंबई में शिवसेना की रैली में जमकर बीजेपी पर बरसे। पिछले कई दिनों से हिंदुत्व, हनुमान चालीसा, नवनीत राणा, राज ठाकरे, लाउडस्पीकर जैसे तमाम विवाद पर बीजेपी की लगातार आलोचना झेलने के बाद उद्धव ठाकरे ने पलटवार किया। शिवसेना के शिव संपर्क अभियान को लेकर मुंबई के बीकेसी मैदान में हुई विशाल जनसभा में उद्धव ठाकरे बीजेपी के खिलाफ आक्रामक रूप में दिखाई दे रहे थे।

Maharashtra CM Udhav Thackeray

हमारा 'हिन्दुत्व' 'गदाधारी'- सीएम उद्धव

हिन्दुत्व के मुद्दे पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम ठाकरे ने कहा कि हमारा 'हिन्दुत्व' 'गदाधारी' है। जम्मू-कश्मीर में तहसील कार्यालय में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट को मौत के घाट उतार दिया, अब आप (भाजपा) क्या करेंगे? क्या आप वहां पढ़ेंगे हनुमान चालीसा ?

'BJP दाऊद को भी टिकट दे सकती है'

इसी के साथ उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी वाले आज दाऊद के पीछे पड़े है। कल को वे दाऊद इब्राहिम को पार्टी का टिकट भी दे सकते हैं। ये लोग उसे भी मंत्री बना देंगे। ठाकरे ने आगे कहा कि देश में स्थिति बेहद खतरनाक है। जिसे हमने सत्ता में वोट दिया और जिस पर भरोसा किया, वो हमारी पीठ में छुरा घोंप रहा है। इसी के साथ उन्होंने कोरोना महामारी में काम करने के लिए अपनी सरकार की पीठ थपथपाते हुए कहा कि कोरोना दौरान सबसे अच्छा काम महाराष्ट्र ने किया है।

बीजेपी को दी चेतावनी

वहीं बीजेपी को चेतावनी देते हुए सीएम ने कहा कि मैं आपको चेतावनी दे रहा हूं, अगर आप झूठे मामले दर्ज करने और मेरे लोगों को परेशान करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करेंगे तो हम चुप नहीं रहेंगे, करारा जवाब दिया जाएगा और आप में से किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा।

उद्धव ठाकरे का बीजेपी पर निशाना- जब बाबरी मस्जिद गिरी तो ये घरों में छुपे हुए थेउद्धव ठाकरे का बीजेपी पर निशाना- जब बाबरी मस्जिद गिरी तो ये घरों में छुपे हुए थे

महंगाई को लेकर साधा निशाना

वहीं महंगाई पर हमला बोलते हुए सीएम उद्धव ने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई की कोई बात नहीं कर रहा है। हमने बीजेपी के साथ गठबंधन की वजह से अपने 25 साल बर्बाद किए, वे सबसे खराब हैं। फर्जी 'हिंदुत्व' पार्टी जो पहले हमारे साथ थी, देश को नरक में ले गई है।

Comments
English summary
Maharashtra CM Udhav Thackeray target bjp for kashmiri pandir Rahul Bhat Hindutva inflation and Dawood
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X