• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1167 नए केस, नागपुर में वीकेंड पर बंद रहेंगे होटल और रेस्‍टोरेंट

|

मुंबई। महाराष्‍ट्र में कोरोना ने फिर से कोहराम मचा दिया है। कई शहरों में नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन की नौबत आ गई है। पिछले 24 घंटों में राज्य में 8,807 नए मामले सामने आए हैं। 80 लोगों की मौत भी हुई है। 2772 लोगों को डिस्चार्ज किया गया। इसके अलावा, मुंबई में 1,167 मामले सामने आए हैं। कोरोना मामलों को देखते हुए नागपुर शहर में रेस्‍टोरेंट, होटल और भोजनालय वीकेंड पर बंद रहेंगे। अगले आदेश तक इसका पालन करना होगा। वहीं जिला प्रशासन द्वारा 7 मार्च तक स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने के आदेश दिया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि नागपुर महानगर पालिका (एनएमसी) की तरफ से आदेश जारी किया गया है कि अगले आदेश तक दुकानों, होटलों और भोजनालयों के साथ-साथ दुकानें वीकेंड पर बंद रहेंगी।

नागपुर में वीकेंड पर बंद रहेंगे होटल और रेस्‍टोरेंट
    Coronavirus Update : फिर बढ़े कोरोना केस,Modi Govt 10 States में भेजेगी अपनी टीम | वनइंडिया हिंदी

    हालांकि ऑनलाइन ऑर्डर जारी रहेगा। अधिकारी ने आगे कहा कि स्विमिंग पूल और पुस्तकालय भी 7 मार्च तक बंद रहेंगे। आपको बता दें कि नागपुर में कोरोना के 1,44,534 मामले सामने आए हैं। वहीं राज्य सरकार ने बुधवार को सभी जिला कलेक्टरों और स्थानीय निकायों के आयुक्तों से जांच में तेजी लाने को कहा है। मंत्रिमंडल की बैठक के बाद अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने बताया कि बैठक में राज्य में कोविड-19 स्थिति की समीक्षा की गई। बता दें कि महाराष्ट्र में 10 फरवरी से ही रोज 6,000 से अधिक नए मामले आ रहे हैं।

    इसके अलावा एशिया के सबसे बड़े स्लम मुंबई की धारावी में एक महीने से अधिक समय बाद कोरोना के मामलों की संख्या बुधवार को दोहरे अंक में पहुंची और 10 नये मामले सामने आए। BMC ने यह जानकारी दी। BMC के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पिछले 24 घंटे में धारावी में 10 नये मामले सामने आए हैं।

    भारत-चीन सीमा विवाद पर बोले आर्मी चीफ नरवणे- बॉर्डर पर किसी तरह की अस्थिरता कोई नहीं चाहता

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Coronavirus: Hotels, eateries directed to stay shut in Nagpur on weekends due to spike in Covid cases
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X