• search
महराजगंज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Maharajganj: पूर्व प्रधान रामनाथ की पीट-पीटकर हत्या, हत्यारोपित ने खुद को किया पुलिस के हवाले

|

Maharajganj News, महराजगंज। खबर उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले से है, यहां पूर्व प्रधान रामनाथ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि हत्या सियासी रंजिश के चलते की गई है। हालांकि, हत्यारोपित ने हत्या के पीछे जमीन पर कब्जा करने की बात बताई है। पूर्व प्रधान रामनाथ की हत्या के बाद हत्यारोपी कोतवाली पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Maharajganj police arrested Bhim Gupta, accused of killing former head Ramnath

क्या है पूरा मामला

पूर्व प्रधान रामनाथ, घुघली क्षेत्र के रामपुर महुआव गांव के रहने वाले है। शहर के कॉलेज रोड पर उनका मकान है, जिसके नीचे के कमरा उन्होंने चाय विक्रेता को किराए पर दिया हुआ है। बगल में ही पूर्व प्रधान के गांव के रहने वाले भीम गुप्ता की भी चाय की दुकान है। आरोप है कि भीम गुप्ता ने फावड़े से पूर्व प्रधान के सिर के पीछे हिस्से पर वार कर दिया, जिससे रामनाथ का सिर फट गया। खून से लथपथ होकर पूर्व प्रधान फर्श पर गिर गया और तड़पने लगा।

शोर मचाते हुए कबूला जुर्म

घटना को अंजाम देने के बाद भीम गुप्ता दूसरी मंजिल से नीचे उतरा और मुख्य सड़क पर खड़ा होकर शोर मचाते हुए कहने लगा कि वह पूर्व प्रधान को मार डाला है। इससे चाय की दुकान पर बैठे लोग व पास-पड़ोस में खड़े लोग अवाक हो गए। भीड़ जमा होने लगी। इस बीच हमलावर भीम कोतवाली पहुंचा और पूरी घटना की जानकारी देते हुए खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी का कहना है कि मुझे कोई अफसोस नहीं है।

पूर्व प्रधान ने किया जमीन पर कब्जा

भीम गुप्ता ने बताया कि पूर्व प्रधान अपने भाई के माध्यम से बेईमानी कर रहे थे। मैं उनके साथ 18 साल तक रहा हूं, फिर भी इन्होंने मेरे साथ गद्दारी की है। अपने भाई से मेरी जमीन पर कब्जा कराना चाह रहे थे, मैं बहुत टेंशन में था। हत्या करने का उद्देश्य नहीं था, लेकिन मर गया अच्छा हुआ। वहीं, सीओ सदर राजू कुमार ने बताया कि हत्यारोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- आंगन में गड्ढा खोदकर महिला तांत्रिक ने ली समाधि, पुलिस ने निकाला बाहर तो बोलीं- भुगतेंगे सभी सजा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharajganj police arrested Bhim Gupta, accused of killing former head Ramnath
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X