बेटी को बचाने के लिए सियार से भिड़ गई मां, जख्मी होकर सियार को मार गिराया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल।  शाजापुर जिले के पिपलिया गोपाल क्षेत्र में बेटी को बचाने के लिए मां पागल सियार से जा भिड़ी। करीब 5-7 मिनट संघर्ष के बाद मां ने सियार को मार गिराया। इससे पहले भी सियार दो अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों को जख्मी कर चुका था। मंगलवार को हुई घटना में सियार ने सबसे पहले खेत पर काम कर रहे पिपलिया गोपाल निवासी कचरूलाल पर हमला बोला और घायल कर दिया। इसके बाद सियार ने एक अन्य ग्रामीण को भी घाय कर दिया।

jackal

दो लोगों को घायल करने के बाद सियार ने करीब 2 किमी दूर जंगल में खेत की मेढ़ पर खेल रही दो बहनों में से 6 वर्षीय बच्ची को सियार ने दबोच लिया। बच्ची की चीख सुनकर खेत में काम कर रही मां दौड़ी और बच्ची को छुड़ाने का प्रयास करने लगी। शोर मचाने के बाद भी जब सियार ने बालिका को नहीं छोड़ा तो सीमा हंसिया लेकर टूट पड़ी।

इस बीच सियार ने सीमाबाई पर भी हमला बोल दिया। करीब पांच मिनट तक दोनों के बीच संघर्ष हुआ। सीमा के हाथ में हंसिया होने से सियार पर वार किए और उसे मार गिराया।

इधर, पास ही काम कर रहे सीमा के पति संतोष कुमार सहित अन्य किसान भी वहां पहुंचे और घायल सीमा और उसकी बेटी अन्नपूर्णा को अस्पताल पहुंचाया। सियार ने अन्नपूर्णा का मुंह बुरी तरह से नोच दिया है। उसकी आंख के पास 4 टांके भी आए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman fight with jackal to protect her daughter in shajapur madhya pradesh
Please Wait while comments are loading...