• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'भगवान मेरे सारे गुनाह माफ कर देना' चिट्ठी लिख शख्स ने मंदिर से चुराई दान पेटी

|

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारनी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक चोर ने चोरी करने से पहले भगवान के नाम एक चिट्ठी लिखी और फिर मंदिर की दान पेटी को तोड़कर उसने रखा कैश उड़ा ले गया। चिट्ठी में चोर ने अपने पापों की माफी मांगी थी।

thief stole money from temple after wrote letter to god

मंदिर की दान पेटी टूटी हुई मिली

दरअसल, सारनी शहर के राधाकृष्णन वार्ड के हनुमान मंदिर से एक चोर ने दान पेटी तोड़कर हजारों रुपयों की चोरी कर ली। मंगलवार को जब श्रद्धालु पूजा के लिए मंदिर आए तो उन्होंने मंदिर की दान पेटी टूटी हुई देखी। दान पेटी के पास चिट्ठी मिली, जिसमे चोर ने सारे गुनाहों को माफ करने की बात लिखी है। चोर ने चिट्ठी में कहा कि वह परेशान होने के कारण ऐसा काम कर रहा है। मंदिर से जुड़े लोगों के मुताबिक, मंदिर सार्वजनिक है। यहां कोई पुजारी नहीं रहता है। दान पेटी पिछले तीन सालों से नहीं खोली गई थी। पेटी में लगभग 40 से 50 हजार रुपये नकद राशि हो सकती है।

पढ़ें चोर की भगवान के नाम चिट्ठी

चोर ने चिट्ठी में लिखा था, ''हे भगवान, मैंने जो भी गलती अभी तक की है, उसके लिए आपने क्षमा किया है। आज से मैं अपने इन कार्यों को पूरी तरह छोड़ दूंगा। भगवान धर्म खातिर और आई, पापाजी के लिए आपको आना ही होगा। अगर सब कुछ ठीक हो जाता है तो मैं समझूंगा, आपने मुझे आखिरी मौका दिया है। भगवान अब अगर सब कुछ ठीक हो गया तो मैं आपके किसी भी मंदिर में 500 रुपए दान करुंगा।''

ये भी पढ़ें: पुलिस जवान को एसएचओ के ऑफिस में बैठा मिला कोबरा सांप, पूरे पुलिस थाने में मच गया हड़कंप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
thief stole money from temple after wrote letter to god
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X