• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वृद्धा की हत्या के बाद पैर भी काटकर ले गया साइको किलर, इस हाल में शव देख कांप उठी लोगों की रुह

|

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ में हत्या का अजीब मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने वाले ने महिला के पैर काट डाले और अपने साथ ले गया। हत्या किसने की। इसका अभी पता नहीं चल पाया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया था। हालांकि, पुलिस के पास अभी इस साइको किलर के संबंध में कोई सुराग नहीं लगा है।

pairo me kade

जानकारी के अनुसार राजगढ़ के सुठालिया क्षेत्र के सालरिया खेड़ी गांव में अस्सी वर्षीय वृद्धा भूरी बाई अपने बेटे के साथ रहती थीं। पति किशन की मौत के बाद वह पास ही ब्याही गई बेटी के घर भी रहने चली जाती थीं। परिजनों के अनुसार वृद्धा बेटे के साथ तो कभी बेटी के साथ रहती थीं। वह कुछ चांदी के गहने भी पहनती थीं।

DSP Shabera Ansari : लॉकडाउन में बच्चों को रहता है पुलिस वाली इस मैम का इंतजार, ​जानिए क्यों

गांववालों के मुताबिक हत्या करने वाले/वालों ने वृद्धा की हत्या करने के बाद उसका कड़ा निकालने की जहमत उठाने से बेहतर पांव काटना ही मुनासिब समझा होगा। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। सुठालिया के थाना प्रभारी जगदीश गोयल का कहना है कि हत्यारे का पता लगाया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही वह अपनी बेटी के घर गई थीं। शुक्रवार शाम को बेटी के घर से बेटे के घर आने के लिए निकली थीं। लेकिन वह बेटे के घर नहीं पहुंची। बेटे ने सोचा वहां से चली नहीं होगी इसलिए किसी ने रात में उनकी खोजबीन नहीं की। सुबह गांव से करीब दो सौ मीटर दूरी पर उनका शव मिला। गांव के चैकीदार ने इसे देखकर सबको सूचित किया। शव बेहद विभत्स हालत में था। शव के पैर गायब थे। पांव में पहना चांदी का कड़ा भी नहीं था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Psycho killer took a leg by killing an old woman in Rajgarh MP
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X