• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

न दरबारी, न राजा और न ही महाराज इस बार फिर से शिवराज:PM

|

जबलपुर। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 के मद्देनजर आज पीएम मोदी जबलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आप यहां आखिरी दौर का चुनाव प्रचार है। जबलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कांग्रेस पर ताबड़तोड़ पलटवार किए।

 Madhya Pradesh Assembly election 2018: Pm Modi replied on Congress Comment on His Father, Jabalpur Rally Update

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल में 40 साल हो गए, लेकिन वहां की जनता ने कांग्रेस को सत्ता में आने नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि देश ने कांग्रेस के मामाओं को देख लिए और बीजेपी के मामा को देख लिया है। मामा मामा में अंतर होता है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस के 55 साल के कुशासन को दोबारा नहीं आने दे।

'न दरबारी, न राजा और न ही महाराज इस बार फिर से शिवराज।'

पीएम ने कहा कि कांग्रेस के पापों की वजह से किसानों पर कर्ज का बोझ बढ़ा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने तो पंचायत से लेकर संसद और प्रत्येक राज्य में शासन किया है। उन्होंने कहा कि इस बार न 'न दरबारी, न राजा और न ही महाराज इस बार फिर से शिवराज।'

कांग्रेस जनता का विश्वास खो चुकी है

उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस को अपने मुख्यमंत्री के चेहरे को आपके सामने नहीं रखना चाहिए? जब कांग्रेस पार्टी आप पर विश्वास नहीं करती है, तो क्या आपको कांग्रेस पार्टी पर विश्वास करना चाहिए? इससे पहले विदिशा में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कांग्रेस से उस हमले का जवाब दिया, जिसमें उनके पिता को लेकर विवादित कमेंट किए गए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता का विश्वास खो चुका है।

पीएम के माता-पिता पर कांग्रेस नेताओं का विवादित बयान

उन्होंने कहा कि मैं हैरान हूं कि दो दिन पहले कांग्रेस के एक नेता ने मेरी मां को चुनाव में खींच लाया। उस मां को जो मध्य प्रदेश को जानती तक नहीं हैं, क्या उनका इसमें खींचना सही है और अब अब वे मेरे पिता को चुनाव में घसीट लाए हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पिता जिनका 30 साल पहले ही निधन हो चुका है, उन्हें क्या चुनाव के लिए परिवार को घसीटना सही है? उन्होंने कहा कि मैं किसी के माता-पिता के बारे में नहीं बोलता। मैं पूर्व प्रधानमंत्री के बारे में बोलता हूं।

परिवार पर बोलता कितना सही

अगर मेरे माता-पिता राजनीति में होते तो उनका बोलना सही है। गौरतलब है कि कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विलासराव मुत्तेवार ने पीएम मोदी के पिता के लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि जिस प्रधानमंत्री मोदी के पिता का नाम किसी को पता नहीं है, वो मोदी राहुल गांधी से हिसाब मांगते हैं, जबकि एक राहुल गांधी हैं जिसकी पीढ़ियों के बारे में सबको पता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madhya Pradesh Assembly election 2018: Pm Modi replied on Congress Comment on His Father, Jabalpur Rally Update.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X