• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO : सड़क पर मची मछलियां लूटने की होड़, जिसके जो हाथ लगा वो उसी में भरके ले गया मछली

By कीर्ति राजेश चौरसिया
|

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर में शुक्रवार को मछलियां लूट ले जाने का एक अनूठा मामला सामने आया है। सड़क पर बिखरी जिंदा मछलियों को ले जाने के लिए लोगों में होड़ मच गई। जिसके जो हाथ लगा उसी में मछलियां भरके ले गया। मछलियों की लूट मचने के कारण सड़क पर जाम लग गया। लोगों ने कहा कि ऐसा मामला पहली बार देखा है।

fish Spread on sagar kanpur National highway in Chhatarpur

बता दें कि मध्य प्रदेश में म​छलियों का परिवहन ट्रक में पॉलीथिन का कृत्रिम तालाब/टैंक बनाकर खुले रूप में किया जाता है। कृत्रिम तालाब या टैंक में पानी भर दिया जाता है और फिर उसमें मछली छोड़ देते हैं ताकि वे निर्धारित स्थान तक पहुंचने के दौरान जिंदा रह सके।

fish Spread on sagar kanpur National highway in Chhatarpur

इसी तरीके से शुक्रवार को मध्य प्रदेश के छतरपुर से बड़ी संख्या में मछलियां पड़ोसी जिले उत्तर प्रदेश के महोबा ले जाई जा रही थी। इसी दौरान ट्रैफिक में जबरदस्त ब्रेक लगाने और खड्डा आने पर ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और उसमें से अधिकांश मछलियां सड़क व उसके किनारे पर आ गिरी। साथ पानी में गिरा तो ऐसा लगा मानो सड़क ही तालाब बन गई हो।

fish Spread on sagar kanpur National highway in Chhatarpur

भाजपा नेता देवेंद्र अनुरागी ने बताया कि यह घटना मेरी आंखों के सामने ही हुई। सागर-कानपुर मार्ग पर नेशनल हाईवे 86 पर एक खडडे में अचानक ट्रक उछला तो उसमें से हजारों म​छलियां सड़क आ गिरी और उन्हें लूटने के लिए होड़ मच गई। इस घटना के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर किए जा रहे हैं।

शहीद की बहन की शादी में शामिल हुए 100 गरुड़ कमांडो, हथेलियां जमीन पर रखकर किया बहन को विदाशहीद की बहन की शादी में शामिल हुए 100 गरुड़ कमांडो, हथेलियां जमीन पर रखकर किया बहन को विदा

English summary
fish Spread on sagar kanpur National highway in Chhatarpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X