मध्‍य प्रदेश : विदिशा में बस नदी में गिरी, 10 की मौत की आशंका

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के विदिशा के पास शमशाबाद से लटेरी की तरफ जा रही एक बस नदी में गिर गई। इस हादसे में 9 लोगों के मरने की खबर है। इस मामले की राज्‍य के परिवहन मंत्री भूपेन्‍द्र सिंह ने जांच करने और रिपोर्ट 24 घंंटे के भीतर देने का अादेश दिया है।

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के विदिशा के पास शमशाबाद से लटेरी की तरफ जा रही एक बस नदी में गिर गई। इस हादसे में 9 लोगों के मरने की खबर है।

गांधी जयंती पर महात्मा गांधी को मार्कंडेय काटजू ने बताया पाखंडी और फ्रॉड

समाचार एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, इस हादसे में अबतक 9 लोगों के शव नदी से बाहर निकाले जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि इस बस में तकरीबन 40 पैसेंजर सवार थे। यह हादसा रविवार दोपहर तीन बजे के आसपास हुआ है।

PoK में पाकिस्‍तान का अत्‍याचार जारी, ISI और पाक फौज के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के विदिशा के पास शमशाबाद से लटेरी की तरफ जा रही एक बस नदी में गिर गई। इस हादसे में 9 लोगों के मरने की खबर है।

राहत व बचाव कार्य जारी

इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय ग्रामीण व बचाव-राहत दल मौके पर पहुंचे। गोताखोरों की मदद से बचाव कार्य जारी है। हालांकि, फिलहाल इस हादसे की वजह का पता नहीं लग सका है। यह बस नदी के पुल से होकर गुजर रही थी, तभी हादसास हो गया।

कोलकाता टेस्‍ट का पूरा अपडेट यहां जानिए

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

सभी घायलों को मुशीदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सड़क हादसे में मरने वाले लोगों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bus got accidental fells int river in vidisha around 9 dead
Please Wait while comments are loading...