• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Guna news: मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर और महेंद्र सिंह सिसोदिया को भरे मंच से कहा गया विभीषण

सिंधिया के मंत्रियों को कहा विभीषण, बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा विभीषण, गुना के राघोगढ़ में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए थे मुरलीधर राव
Google Oneindia News

Guna में सिंधिया गुट के दो मंत्रियों को भरे मंच से विभीषण कहकर संबोधित किया गया है। विभीषण कहकर संबोधित करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव हैं जिन्होंने गुना में एक कार्यक्रम के दौरान ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर और पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को विभीषण कह दिया।

guna

राघोगढ़ में आयोजित किया गया था बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन
शुक्रवार को गुना के राघोगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं का एक सम्मेलन आयोजित किया गया था। इस सम्मेलन में शिरकत करने के लिए बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव भी पहुंचे हुए थे। इसके अलावा कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया और ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर भी राघोगढ़ पहुंचे हुए थे। राघोगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन शुरू हुआ।

मुरलीधर राव ने कह दिया विभीषण
बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव मंच से सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। अपने संबोधन के दौरान मुरलीधर राव ने पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया और ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर को विभीषण कहकर संबोधित कर दिया। मुरलीधर राव ने कहा कि विभीषण तो बाहर आ गए, प्रदुमन जी महेंद्र जी सब विभीषण आ गए।

पंचायत मंत्री बोले हम तो राम जी के सेवक हैं
जब मंच से मुरलीधर राव ऊर्जा मंत्री और पंचायत मंत्री को विभीषण कह रहे थे तभी पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि हम तो राम जी के सेवक हैं लेकिन पंचायत मंत्री की बात पर मुरलीधर राव ने कोई ध्यान नहीं दिया और वे बार-बार ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर और पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को विभीषण कहकर संबोधित करते रहे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुट के हैं दोनों मंत्री
पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया और ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया जब कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे तब उनके साथ महेंद्र सिंह सिसोदिया और प्रदुमन सिंह तोमर भी बीजेपी में शामिल हो गए थे। कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिर गई थी और बीजेपी की शिवराज सरकार बन गई। इसी घटनाक्रम को लेकर मुरलीधर राव ने प्रद्युमन सिंह तोमर और महेंद्र सिंह सिसोदिया को विभीषण कह दिया।

ये भी पढ़ें-Bharat jodo yatra: भारत जोड़ो यात्रा का विरोध करेगी हिंदू महासभा, राहुल गांधी पर एफआईआर की मांगये भी पढ़ें-Bharat jodo yatra: भारत जोड़ो यात्रा का विरोध करेगी हिंदू महासभा, राहुल गांधी पर एफआईआर की मांग

Comments
English summary
bjp's state incharge in guna told the ministers vibhishan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X