• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ताजमहल के बाद लखनऊ के वीमेन पावर लाइन 1090 में बम की सूचना, मचा हड़कंप

|

लखनऊ। आगरा के ताजमहल के बाद यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित वीमेन पॉवर लाइन 1090 मुख्यालय में बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक, एक महिला ने 1090 हेड ऑफि‍स में कॉल कर कहा क‍ि 1090 मुख्यालय में बम रख दिया है और आधे घंटे में मुख्यालय को बम से उड़ाने द‍िया जाएगा।बम स्‍क्‍वॉयड मौके पर पहुंच गया है। तलाशी ली जा रही है। बताया जा रहा है कि यह कॉल भी फर्जी था। लखनऊ पुलिस के मुताब‍िक, सुबह करीब साढ़े 11 बजे एक कॉल आई, जिसमें सूचना दी गई कि 1090 मुख्यालय में बम है। इसके बाद 1090 मुख्यालय में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। डॉग स्क्वायड की मदद से बम खोजने की कोशिश की गई, लेकिन पूरे परिसर में कहीं भी बम नहीं मिला।पुलिस कॉल करने वाली महिला की तलाश में जुटी है।

women power line 1090 get bomb threat after taj mahal

इससे पहले आगरा स्‍थित ताजमहल में बम होने की सूचना म‍िली थी, जिसके बाद अंदर मौजूद पर्यटकों को बाहर निकाल दिया गया और ताजमहल के दोनों दरवाजों को बंद कर दिया गया। पुलिस को फिरोजाबाद के एक युवक ने फोन पर विस्फोटक रखने की सूचना दी थी, जिसे अब हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ के दौरान युवक ने बताया है कि वह नौकरी ना मिलने से परेशान था। हालांकि अब ताजमहल को फिर से खोल दिया गया है।

आगरा रेंज के आईजी ने बताया क‍ि ताजमहल को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले व्यक्ति को आगरा रेंज के जनपद फिरोजाबाद के थाना क्षेत्र नारखी से पकड़ लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक उस व्यक्ति का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। वीमेन पॉवर लाइन 1090 मुख्यालय में बम की सूचना से देने वाली महिला की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि सर्च के बाद मुख्‍यालय में कोई भी विस्‍फोटक सामग्री बरामद नहीं हुई है।

ताजमहल में बम की सूचना न‍िकली झूठी, कॉल करने वाला फिरोजाबाद से गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
women power line 1090 get bomb threat after taj mahal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X