सपा सांसद नरेश अग्रवाल के सांसद प्रतिनिधि की गोली मारकर हत्या

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद के प्रतिनिधि और हरदोई जिले के सुरसा ब्लॉक प्रमुख संजय मिश्रा की आज बाइक सवार कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्‍यारों ने वारदात को अंजाम संजय मिश्र के ही विद्यालय के पास दिया। संजय मिश्रा का स्‍कूल मलिहामऊ में है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्‍यारों की तलाश में पुलिस ने कई टीमें गठित की हैं। फिलहाल हत्‍या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका है लेकिन चुनाव से ठीक पहले दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है।

सपा सांसद नरेश अग्रवाल के सांसद प्रतिनिधि की गोली मारकर हत्या
   बीच सड़‍क किन्‍नर का कत्‍ल, साथियों ने काटा हंगामा

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संजय मिश्रा को सांसद नरेश अग्रवाल का बेहद करीबी माना जाता था। अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पूरा हरदोई संजय मिश्रा को मिनी नरेश अग्रवाल कहकर बुलाता था। जानकारी के मुताबिक सुरसा थाना क्षेत्र के मालिहामऊ निवासी पूर्व पूर्व ब्लाक प्रमुख 48 वर्षीय संजय मिश्रा पुत्र स्व हरिशंकर मिश्रा का गांव में ही कालेज संचालित होता है। पुलिस के अनुसार बुधवार की सुबह वह अपने कॉलेज में ही बैठे हुए थे।

सपा सांसद नरेश अग्रवाल के सांसद प्रतिनिधि

तभी बाइक सवार तीन लोग वहां पहुंचे, एक व्यक्ति बाइक पर ही सवार रहा जबकि दो अन्य असलहे लेकर कालेज में दाखिल हो गए। दोनों हमलावरों ने पूर्व ब्लाक प्रमुख पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, इस हमले में 4 गोलियां संजय को लगीं। इस हमले से दहशत फैल गयी।

नरेश अग्रवाल के सांसद प्रतिनिधि की दिनदहाड़े हत्‍या

घटना को अंजाम देकर हमलावर वहां से फरार हो गए। आनन-फानन में घायलावस्था में उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

ठीक ऐसे ही हुआ था संजय मिश्रा के पिता का मर्डर

इस घटना में एक और बात निकल कर आ रही है ठीक इसी प्रकार इनके पिता की भी गोली मारकर हत्या हुई थी आज तक उनके हत्यारों का अता पता नहीं चला ठीक उसी क्रम में आज दिनदहाड़े सांसद प्रतिनिधि संजय मिश्रा का भी मर्डर हुआ है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Samajwadi Party MP Naresh Agrawal's representative shot dead in Hardoi, district of Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...