• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी इस्तीफा देने को तैयार, जानिए क्यों नड्डा को लिखा पत्र

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 18 जनवरी: बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी बेटे मयंक जोशी के लखनऊ कैंट से टिकट की खातिर इस्तीफा देने को तैयार हैं। इस संबंध में उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व को पत्र लिखकर अपनी बात कही है। रीता बहुगुणा का कहना है कि अगर मौजूदा सांसद के बेटे को टिकट देने में दिक्कत है तो वो अपने पद से इस्तीफा देने को तैयार हैं।

Rita Bahuguna Joshi said I will resign from my present LS seat if son Mayank gets a ticket

रीता बहुगुणा जोशी ने क्या कहा ?

रीता बहुगुणा जोशी बीजेपी की सांसद हैं। वह कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई थीं। रीता का कहना है कि उनका बेटा मयंक जोशी 2009 से राजनीति में एक्टिव है और लोगों के लिए काम कर रहा है। ऐसे में उनके बेटे मंयक जोशी को टिकट मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि मयंक जोशी ने लखनऊ कैंट से टिकट के लिए आवेदन किया है, लेकिन अगर पार्टी ने प्रति परिवार केवल 1 व्यक्ति को टिकट देने का फैसला किया है, तो मयंक को टिकट मिलने पर मैं अपनी वर्तमान लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दूंगी।

'मैं हमेशा बीजेपी के लिए काम करती रहूंगी'

    UP Election: Rita Bahuguna Joshi ने बेटे Mayank Joshi के लिए BJP से मांगा टिकट | वनइंडिया हिंदी

    रीता जोशी ने आगे कहा, ''मैंने यह प्रस्ताव बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर दिया है। मैं हमेशा बीजेपी के लिए काम करती रहूंगी। पार्टी मेरे प्रस्ताव को स्वीकार करने या न करने का विकल्प चुन सकती है। मैंने कई साल पहले ही घोषणा कर दी थी कि मैं चुनाव नहीं लड़ूंगी।

    बड़े नेताओं के बेटों को टिकट नहीं देगी बीजेपी ?, अपर्णा की बीजेपी में एंट्री मनपसंद सीट की गारंटी नहींबड़े नेताओं के बेटों को टिकट नहीं देगी बीजेपी ?, अपर्णा की बीजेपी में एंट्री मनपसंद सीट की गारंटी नहीं

    लखनऊ कैंट से बीजेपी के कई दावेदार

    बता दें, लखनऊ कैंट सीट को लेकर बीजेपी में कई दावेदार हो गए हैं। रीता जोशी के अलावा बीजेपी में अपने बेटों के लिए टिकट मांगने की लिस्ट में बीजेपी सांसद जगदम्बिका पाल, केन्द्रीय मंत्री कौशल किशोर और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का भी नाम शामिल है। इन सभी ने विधानसभा चुनाव के लिए अपने बेटों कि लिए टिकट की मांग की है।

    Comments
    English summary
    Rita Bahuguna Joshi said I will resign from my present LS seat if son Mayank gets a ticket
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X