रामगोपाल बोले मैं, मेरा बेटा-बहू किसी भी सीबीआई जांच घेरे में नहीं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी से छह साल के लिए बर्खास्त होने के बाद रामगोपाल यादव ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि मुझे पार्टी से निकाले जाने का कोई दुख नहीं है बल्कि मेरे उपर लगाए गए झूठे आरोपों से दुखी हूं, मुझे ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी।

ram gopal yadav

विरोधियों ने भी नहीं लगाए ऐसे आरोप

रामगोपाल यादव ने कहा कि जिस तरह के आरोप मुझपर लगाए गए हैं वह आरोप आजतक मेरे विरोधियों ने भी कभी मेरे उपर नहीं लगाए हैं, ऐसे में मेरे उपर लगे आरोपों से मैं आहत हूं।

कोई भी सीबीआई जांच के घेरे में नहीं

रामगोपाल यादव ने कहा कि मैं सीबीआई की किसी भी जांच का हिस्सा नहीं हूं और ना ही मेरा बेटा या बहू किसी भी सीबीआई जांच के घेर में है। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी में रहूं या नहीं अखिलेश के साथ हमेशा रहूंगा।

पार्टी से निकाले जाने पर दुखी नहीं

अगर मुझे अनुशासनहीनता और पढ़ने लिखने के चलते उन्हें पार्टी से बाहर निकाला जाता तो उन्हें दुख नहीं होता। लेकिन जिस तरह से उनपर संगीन आरोप लगाए गए हैं उससे मैं बहुत आहत हूं। रामगोपाल यादव इस वक्त संसदीय बोर्ड की दो दिवसीय बैठक में मुंबई में है।

भाजपा नेताओं से मुलाकात महज शिष्टाचार

भाजपा के नेता से मुलाकात के आरोप पर रामगोपाल यादव ने कहा कि किसी भी दल के नेता से मुलाकात सामान्य शिष्टाचार होता है, मोदी जी तो नेता जी के निमंत्रण पर सैफई आए थे। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं से मुलाकात महज एक शिष्टाचार होती है।

अखिलेश के साथ हमेशा रहूंगा

खुद मुलायम सिंह यादव ने सैफई में प्रधानमंत्राी नरेंद्र मोदी को न्योता भेजा था, उसी वक्त उनसे मिला था। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा से ही कार्यकर्ताओं गरीबों के हक की आवाज उठाई है और आगे भी उठाता रहुंगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ramgopal Yadav speaks after expelled from samajwadi party. He says that I did not expect such statements.
Please Wait while comments are loading...