• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ-बिजनौर का 15 फरवरी को दौरा करेंगी Priyanka Gandhi, किसान पंचायतों में लेंगी भाग

|

Priyanka Gandhi News,लखनऊ। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन के रास्ते कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 2022 के लिए जमीन तैयार करने में जुट गई है। सहारनपुर के बाद अब प्रियंका गांधी मेरठ और बिजनौर जिले में होने वाली किसान महापंचायत को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करेंगी। इस दौरान प्रियंका गांधी किसान परिवारों से भी मुलाकात करेंगी। मिली जानकारी के मुताबिक, प्रियंका गांधी 15 फरवरी को मेरठ और बिजनौर आ सकती हैं।

Congress leader Priyanka Gandhi to visit Bijnor and Meerut on February 15

दरअसल, पश्चिमी यूपी हमेशा से चुनावी रणनीति के केंद्र में रहा है और यहां से बना माहौल पूरे प्रदेश के राजनीति परिदृष्य को प्रभावित कर सकता है। इसलिए प्रियंका गांधी ने शाकुम्भरी मंदिर में पूजा-अर्चना कर राजनीतिक अभियान की शुरूआत की है। बता दें, पश्चिमी यूपी किसान बेल्ट है, यहां कांग्रेस 'जय जवान जय किसान' नारे के साथ किसान महापंचायत करने जा रही है। इसकी शुरूआत सहारनपुर में 10 फरवरी को किसान महापंचायत के साथ हो गई है।

ये भी पढ़ें:- अलीगढ़ में Jayant Chaudhary समेत पांच हजार पर केस दर्ज, पूछा- कब और कहां देनी है गिरफ्तारी

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव चौधरी यशपाल सिंह ने बताया कि मेरठ औऱ बिजनौर जिले में 15 फरवरी को किसान महापंचायत आयोजित की जाएंगी, जिसमें प्रियंका गांधी बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करेंगी। बता दें कि प्रियंका गांधी के आगमन से पहले कार्यक्रम की तैयारी जोरों पर चल रही हैं। बिजनौर कांग्रेस जिलाध्यक्ष शेरबाज पठान ने बताया कि प्रियंका गांधी 15 को चांदपुर में रामलीला मैदान में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगी। इसके लिए पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व किसानों को महापंचायत में शामिल होने के लिए संपर्क किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- मौनी अमावस्या पर Priyanka Gandhi ने संगम में लगाई डुबकी, खुद चलाई नाव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leader Priyanka Gandhi to visit Bijnor and Meerut on February 15
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X