उत्‍तर प्रदेश चुनाव 2017: नीले रंग से रंगा लखनऊ, मायावती दिखाएंगी अपनी ताकत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने जोर आजमाइश शुरू कर दी है। इसके चलते बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भी अपनी ताकत दिखाने के लिए लखनऊ में रविवार को एक विशाल रैली का आयोजन किया है। इस रैली के लिए बसपा के कार्यकर्ता देश भर से लखनऊ पहुंचना भी शुरू हो गए हैं।

bsp lucknow rally

बसपा की लखनऊ में होने वाली रैली से ठीक एक दिन पहले पूरा लखनऊ नीले रंग से पट गया है। अभी तक जो तस्‍वीरें सामने आई हैं कि उसे देखने से तो यही पता चल रहा है। बसपा की यह विशाल रैली काशीराम के 10वें परिनिर्वाण दिवस के मौके पर आयोजित की जा रही है।

bsp lucknow rally

इस रैली को सफल बनाले के लिए सभी जिलो प्रमुखों को आदेश दिए गए हैं कि अपने-अपने जिले से 5000-10,000 लोगों को रैली में लेकर आएं। अगर ऐसा होता है और हर जिला प्रमुख इतने लोगों को रैली में लाने में कामयाब हो जाते हैं तो कल लखनऊ में लाखों लोग इकट्ठा होंगे। साथ ही इस रैली से चुनाव से पहले बीएसपी को अपनी खोई हुई ताकत वापस मिलती हुई दिख सकती है।

bsp lucknow rally

आपको बताते चलें कि बीएसपी की लखनऊ रैली को लेकर को लेकर अफसरों के बीच तालमेल नहीं हैं। अभी तक जो जानकारी प्राप्‍त हुई है उसमें जिला प्रशासन और रेलवे के बीच तालमेल की कमी देखी गई है।

bsp lucknow rally

( सभी तस्‍वीरें @BspUp2017 के ट्वीटर पेज से ली गई हैं। )

बीएसपी रैली में भारी संख्‍या में लोग ट्रेनों से आ रहे हैं । इसे देखते हुए 21 ट्रेनों का प्लेटफार्म बदले जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि करीब 13 ट्रेनों से लोग इस रैली में शामिल होने के लिए लखनऊ आ रहे हैं। वहीं हजारों लोग बस से पहले ही लखनऊ पहुंच चुके हैं।

bsp lucknow rally

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bsp lucknow rally tomorrow, mayawati will show her power
Please Wait while comments are loading...