• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ 'डकैती' कांड पर बोले अखिलेश यादव, यूपी डीजीपी को तुरंत हटाए योगी सरकार

|

Lucknow News, लखनऊ। लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान की संभावना के साथ ही उत्तर प्रदेश में सियासी पारा चढने लगा है। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि अगर पुलिस वाले डकैती डालते हैं तो इसके लिए प्रदेश के डीजीपी जिम्मेदार हैं। उन्हें तुरंत हटा दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कितनी शर्म की बात है कि पुलिस चोर बन गयी।

Akhilesh Yadav said that the UP DGP should be removed from his post before the election

बता दें कि अखिलेश यादव रविवार को सपा कार्यालय में मीडिया को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में तो पुलिस ही अपराध करने लगी है। ये पहली सरकार है जहां पुलिस वाले ही डकैती डाल रहे हैं। इसका जवाब सरकार को देना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह भी मायावती की तरह डीजीपी ओपी सिंह से इस्तीफे की मांग करते हैं। गौरतलब है कि गोसाईगंज पुलिस ने शनिवार सुबह सुल्तानपुर के कोयला कारोबारी अंकित अग्रहरि के फ्लैट पर डाका डाल कर एक करोड़ 85 लाख रुपये लूट लिए थे। मामले में चार पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर सात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

वहीं, आज (रविवार) शाम होने वाली चुनाव आचार संहिता की घोषणा पर अखिलेश यादव ने कहा कि जनता चुनाव की तारीखों का इंतजार कर रही है। देश में परिवर्तन का रुझान है क्योंकि जनता बहुत परेशान है। पिछले पांच वर्षों में न तो युवाओं को नौकरियां मिलीं और न ही किसानों की आमदनी बढ़ी। अखिलेश ने कहा कि 2014 में कहा गया था कि विदेशों से सारा कालाधन लेकर आएंगे, लेकिन नोटबंदी कर जो धन जनता ने ईमानदारी से कमाया था वह भी बैंकों में जमा करवा लिया।

ये भी पढ़ें:-लखनऊ की 'डकैत' पुलिस ने कारोबारी से लूटे 1.85 करोड़, दो दारोगा समेत चार अरेस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav said that the UP DGP should be removed from his post before the election
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X