• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अखिलेश यादव ने बुक किया पूरा हॉल, कार्यकर्ताओं को दिखाएंगे 'Chhapaak' फिल्म

|
Google Oneindia News

लखनऊ। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' आज (10 जनवरी) को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 'छपाक' फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर के ऊपर बनी है और रिलीज से पहले ही चर्चाओं में है। इसका काराण है कि JNU में हुई हिंसा के बाद दीपिका का यूनिवर्सिटी जाना। दीपिका पादुकोण के यूनिवर्सिटी जाने से इस फिल्म के समर्थन और विरोध की राजनीति ने लखनऊ का सियासी पारा भी गर्म कर दिया है। यही वजह है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं को अपील जारी की है कि वे इस फ़िल्म को जरूर देखें। साथ ही अपने कार्यकर्ताओं को 'छपाक' फिल्म दिखाने के लिए शुक्रवार को गोमतीनगर के मल्टीप्लेक्स का एक शो बुक किया है।

Akhilesh Yadav and party workers will watch chhapaak movie

'छपाक' फिल्म अखिलेश यादव अपने कार्यकर्ताओं को दिखाना चाहते हैं और यही वजह है कि उन्होंने शुक्रवार को लखनऊ में एक पूरा हॉल ही बुक कर लिया। सपा ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है। सपा नेताओं का कहना है कि अखिलेश यादव की अगुवाई में एसिड अटैक पीड़िताओं के लिए सर्वाधिक काम किया गया है। गोमतीनगर में एसिड पीड़िताओं के लिए एक कैफे की शुरुआत भी कराई थी। बता दें कि फिल्म छपाक एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभाई है। फिल्म के रिव्यू काफी दमदार रहे हैं और क्रिटिक ने इसे काफी सराहा है।

लखनऊ की बात करें तो पहला शो ज़्यादातर मॉल और सिनेमाघरों में हाउसफुल हो गया है। मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम अपने सभी साथियों के साथ आज (शुक्रवार) को 'छपाक' फिल्म देखेंगे। ज्वलंत और सामाजिक मुद्दे से जुड़ी हुई इस फिल्म को न सिर्फ समाजवादी पार्टी के लोग देखेंगे, बल्कि इसके खिलाफ सामाजिक जंग भी लड़ेंगे। वहीं, सपा के एक अन्य नेता दीपक रंजन ने बताया कि हालांकि फिल्म काफी संवेदनशील मुद्दे से जुड़ी है, लेकिन पिछले दिनों जेएनयू में जिस तरह के हालात बने, उसके बाद इस फिल्म को लेकर और मन में बहुत कुतूहल है। पार्टी के युवा नेता मो. एबाद भी कहते हैं कि हम तमाम लोग अपने समाजवादी साथियों के साथ फिल्म को देखेंगे।

कासगंज: दीपिका पादुकोण के पोस्टर जलाकर जताया आक्रोश
वहीं, दूसरी तरफ यूपी के कासगंज जिले में भाजपा और हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कस्बे के चौदहपोर तिराहे पर एकत्रित होकर फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने दीपिका के पोस्टर जलाए। इस दौरान दस जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म 'छपाक' का विरोध करने का निर्णय लिया गया। भाजपा सभासद ने कहा कि जेएनयू में जाकर देशविरोधी नारेबाजी करने वाले टुकडे़-टुकडे़ गैंग के बीच फिल्म प्रमोशन करना भी देशद्रोह की श्रेणी में आता है।

Comments
English summary
Akhilesh Yadav and party workers will watch chhapaak movie
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X