• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दरवेश मर्डर केस: अखिलेश व मायावती ने कानून व्यवस्था पर योगी सरकार को घेरा, ट्वीट कर कही यह बात

|

लखनऊ। आगर में हुई बार काउंसिल की महिला अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने संवेदना व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना साधा है। अपने ट्वीट में दोनों बड़े नेताओं ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए है।

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'सीएम बैठक पर बैठक कर रहे है। अपराधी अपराध पर अपराध! आगरा में बार काउंसिल अध्यक्ष की हत्या कानून व्यवस्था पर सुलगता सवाल। दुखद!'। अखिलेश ने लगातार दो ट्वीट किए है। दूसरे ट्वीट में लिखा, 'प्रदेश में बलात्कार, हत्याओं व राजनीतिक हमलों की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। मुख्यमंत्री जी मीटिंग पर मीटिंग ले रहे हैं लेकिन कानून-व्यवस्था बद-से-बदतर होती जा रही है। आगरा में बार काउंसिल की अध्यक्षा को गोली मारने से ये साबित हो गया है कि अब हालात काबू से बाहर हो चुके हैं।'

BJP शासन में अराजकता व जंगलराज

BJP शासन में अराजकता व जंगलराज

वहीं, दूसरी तरफ यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट कर लिखा, यूपी बार काउंसिल की नवनिर्वाचित अध्यक्ष दरवेश यादव की आगरा कोर्ट परिसर में जघन्य हत्या अति-दुःखद व अति-निन्दनीय। साथ ही शामली में पुलिस द्वारा पत्रकारों की अकारण पिटाई जैसी घटनायें साबित करती हैं कि लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी के शासन में अराजकता व जंगलराज और भी ज्यादा बढ़ गया है।

साथी वकील ने की थी दरवेश यादव गोली मारकर हत्या

साथी वकील ने की थी दरवेश यादव गोली मारकर हत्या

आगरा में बुधवार को बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की उनके ही साथी वकील ने गोली मारकर हत्या कर दी। दरवेश यादव को दीवानी परिसर में साथी वकील ने एक के बाद एक तीन गोली मारीं। गोली मारने के बाद मनीष ने खुद को भी गोली मार ली थी। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। इस घटना से पूरे इलाके भर में सनसनी फैल गई है। आगरा की अधिवक्ता दरवेश यूपी बार काउंसिल की पहली महिला अध्यक्ष चुनी गई थीं।

ये भी पढ़ें:- Cyclone Vayu: पोरबंदर तट को छूकर जा सकता है ओमान चक्रवात 'वायु'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh and Mayawati tweeted the criticism of Yogi Adityanath govt
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X