• search
कोटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रात को कोटा की सड़कों पर घूम रहे मगरमच्छ, एक बच्चे की ले चुके हैं जान, देखें VIDEO

|

कोटा। भारी बारिश के बाद राजस्थान की शिक्षा नगरी कोटा के लोग अजीब दिक्कत का सामना करना कर रहे हैं। नहर व नाले वाले इलाकों में रात को सड़कों पर मगरमच्छ निकलने लगे हैं। इससे लोगों में दहशत का माहौल है। हाल ही बजरंग नगर, थेगड़ा, रेलवे यार्ड व न्यू गोपाल विहार आदि में मगरमच्छ घूमते देखे गए हैं।

Crocodile Reached in residential area of kota rajasthan

बजरंग नगर मैन रोड पर मंगलवार देर रात एक मगरमच्छ सड़क पर घूमता नजर आया। जिससे लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। मगरमच्छ करीब 1 घंटे तक बजरंग नगर मुख्य मार्ग पर घूमता रहा। जैसे ही वाहनों की लाइट उस पर पड़ती तो वह स्थिर हो जाता और उसके बाद अंधेरा होने पर वापस आगे निकलता जा रहा था।

Crocodile Reached in residential area of kota rajasthan

कोटा शहर में रहने वाले युवक ने मगरमच्छ का एक वीडियो बनाया है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि मगरमच्छ सड़क पर बिना किसी डर के चल रहा है। युवक ने बताया कि मगरमच्छ नहर की तरफ से सड़क पर आया था। इसके बाद वह सड़क पार कर रिहायशी एरिया में प्रवेश कर गया, जहां पर प्लाटों में पानी भरा हुआ है।

Crocodile Reached in residential area of kota rajasthan

उल्लेखनीय है कि कोटा में इस तरह से मगरमच्छ की दहशत का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी शहर की कई कॉलोनियों में खाली पड़े प्लॉटों में मगरमच्छ देखे गए हैं। कुछ दिन पहले ही चंद्रलोई नदी में मगरमच्छ ने एक बालक पर हमला कर दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

<strong>ये भी पढ़ें : एक साथ उठी 4 भाइयों की अर्थी, सभी का एक साथ ही हुआ अंतिम संस्कार, रो पड़ा पूरा गोपालपुरा गांव</strong>ये भी पढ़ें : एक साथ उठी 4 भाइयों की अर्थी, सभी का एक साथ ही हुआ अंतिम संस्कार, रो पड़ा पूरा गोपालपुरा गांव

English summary
Crocodile Reached in residential area of kota rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X