• search
कौशांबी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

दो लड़कियों को हुआ आपस में प्यार, घर छोड़कर हुई फरार और अब...

Google Oneindia News

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक मोहब्बत ऐसी परवान चढ़ी जो इन दिनों सबके जुबां पर है। यह अनोखी मोहब्बत किसी युवती और युवक के बीच नहीं बल्कि दो लड़कियों के बीच की है। इन दोनों की मोहब्बत गहराई तो वह घर से फरार हो गई। फरार होने के बाद दोनों ने समलैंगिक शादी कर ली। मामले में एक लड़की के भाई की शिकायत पर पुलिस ने ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक युवती के खिलाफ अपहरण व बलपूर्वक विवाह का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भाई ने दर्ज कराया था मुकदमा

भाई ने दर्ज कराया था मुकदमा

जानकारी के मुताबिक, मोहब्बतपुर पइंसा इलाके में रहने वाली एक किशोरी हाई स्कूल की छात्रा है। किशोरी स्कूल में पढ़ाई करती है, इस दौरान वह पास ही संचालित ब्यूटी पार्लर की संचालिका के संपर्क में आ गई। फतेहपुर जिले के धाता इलाके की रहम वाली ब्यूटी पार्लर संचालिका व किशोरी के बीच धीरे-धीरे समलैंगिक मोहब्बत परवान चढ़ी और हफ्ते भर पहले दोनों अपने घर से फरार हो गई। किशोरी के गायब होने के बाद उसके भाई ने मोहब्बत पुर पइंसा थाना में ब्यूटी पार्लर संचालिका पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस अनोखे मामले के खुलासे के लिए पुलिस सक्रिय हुई और दोनों लड़कियों को महेवा घाट थाना इलाके से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब दोनों गैर जनपद भागने के लिए साधन का इंतजार कर रही थी। पुलिस दोनों को थाना लाई जहां पर ब्यूटी पार्लर संचालिका ने किशोरी के साथ समलैंगिक विवाह किए जाने का हलफनामा दिखाया। पुलिस ने युवती द्वारा दिखाए गए हलफनामे की जांच किया तो वह फर्जी निकला। इस पर पुलिस ने युवती के खिलाफ धोखाधड़ी का भी मुकदमा दर्ज कर लिया।

क्या कहा एसपी प्रदीप गुप्ता ने

क्या कहा एसपी प्रदीप गुप्ता ने

मामले में एसपी प्रदीप गुप्ता का कहना है कि ब्यूटी पार्लर संचालिका ने किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने प्यार के झांसे में फसाया था। शिकायत के बाद पुलिस ने फरार दोनों लड़कियों को बरामद कर लिया है। जिन्हें न्यायालय में पेश करने के बाद नारी निकेतन भेजा जाए।

Recommended Video

कौशांबी में घर के बाहर सो रहे परिवार के दो लोगों पर हमला, एक की मौत

ये भी पढ़ें:- बेटी की शादी का नहीं दिया निमंत्रण, पिता-पुत्र ने बुजुर्ग को दी तालिबानी सजाये भी पढ़ें:- बेटी की शादी का नहीं दिया निमंत्रण, पिता-पुत्र ने बुजुर्ग को दी तालिबानी सजा

Comments
English summary
lesbian marriage bond turned out to be false case filed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X