• search
कौशांबी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ननद ने दोस्त के साथ मिलकर बनाया भाभी का अश्लील वीडियो, टिक टॉक पर किया वायरल

|

कौशांबी। यूपी के कौशांबी जिले की एक युवती ने अपने दोस्त के साथ मिलकर रिश्ते की भाभी का अश्लील वीडियो बनाया और उसे ब्लैकमेल करने लगी। ब्लैकमेलर युवती और उसके दोस्त ने पीड़िता को अश्लील वीडियो दिखाकर उससे नकदी समेत लाखों रुपए के जेवर ऐंठ लिए। इतना ही नहीं ब्लैकमेलर युवक ने कई आपत्तिजनक वीडियो टिक-टॉक पर भी वायरल कर दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की जिसके बाद आरोपी ननद और उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुकिस ब्लैकमेलर युवक की तलाश कर रही है। पूरा मामला मोहब्बतपुर पइंसा थाना इलाके का है।

दोस्त के साथ घर आई थी ननद

दोस्त के साथ घर आई थी ननद

मोहब्बतपुर पइंसा थाना इलाके में रहने वाली एक युवती ने पुलिस को बताया कि उसकी रिश्ते की ननद कुछ दिन पहले उसके घर आई थी। उसके साथ एक युवक भी था। ननद ने बताया कि उसका दोस्त जौनपुर का रहने वाला है जो मुंबई में उसके पड़ोस में रहकर प्राइवेट जॉब करता है। पीड़िता ने बताया कि जब वह अपने कमरे में सो रही थी तभी उसकी ननद और उसके साथ आए युवक ने धोखे से उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद दोनों मिलकर उसे ब्लैकमेल करने लगे।

ब्लैकमेल कर हड़पे लाखों रुपए

ब्लैकमेल कर हड़पे लाखों रुपए

15 दिनों के अंदर दोनों ने मिलकर से 60 हजार रुपए नकद, सोने की अंगूठी, सोने की चेन, सोने का मंगलसूत्र और कुछ अन्य गहने ऐंठ लिए। इसके बावजूद ब्लैकमेलर युवक ने पीड़िता के साथ बनाए गए कई वीडियो टिक टैक सोशल साइट पर भी अपलोड कर दिया। पीड़िता के पति ने टिक टॉक पर वीडियो देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने पत्नी से पूछताछ की तो सारा मामला सामने आया।

आरोपी ननद और उसकी मां गिरफ्तार

आरोपी ननद और उसकी मां गिरफ्तार

पति अपनी पत्नी को लेकर थाने पहुंचा और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने सोशल साइट के दुरुपयोग का मामला दर्ज करते हुए आरोपी बेटी व मां को हिरासत में ले लिया। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने ब्लैकमेल करने वाली युवती व उसकी मां को जेल भेज दिया। पुलिस ब्लैकमेलर युवक को तलाश रही है। एसपी प्रदीप गुप्ता का कहना है कि जल्द ही पुलिस की टीम जौनपुर व मुंबई जाकर आरोपी युवक को पकड़ कर लाएगी।

    कौशांबी : कादिराबाद की स्थाई गौशाला में पशुओं की हुई रहस्यमयी मौत, मची सनसनी

    ये भी पढ़ें: पत्नी को होटल में खाना खिलाने के बहाने से ले गया पति और हत्या करने के लिए किया ये काम

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    girl arrested for making obscene video of her bhabhi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X