• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल के बयान पर बोले सिब्बल, कहा- मतदाता कहीं का भी हो उसे सम्मान देना चाहिए

|

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और वायनाड़ से सांसद राहुल गांधी के उत्तर और दक्षिण भारत की तुलना वाले बयान पर सियासत तेज हो गई है। बीजेपी जहां राहुल गांधी के बयान को लेकर उन पर लगातार हमला कर रही है। वहीं कांगेस इस कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही हैं। अब कपिल सिब्बल ने कहा कि ये वो ही समझा सकते हैं कि उन्होंने किस संदर्भ में ये कहा हैं। कांग्रेस के सीनियर लीडर कपिल सिब्बल ने बीजेपी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का कहना कि कांग्रेस देश को विभाजित करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन एक सरकार है जिसने सत्ता में आने के बाद से लोगों को विभाजित किया है।

    Kerala: Rahul Gandhi के 'South-North' वाले बयान पर सियासी बवाल,सुनिए किसने क्या कहा | वनइंडिया हिंदी

    kapil sibal

    राहुल गांधी के केरल में दिए बयान पर कपिल सिब्बल ने कहा कि बंटवारे की राजनीति तो भाजपा करती है। मतदाता चाहे उत्तर भारत का हो या फिर दक्षिण भारत का सभी मतदाताओं को वोट देने की समझ है। मैं कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। मतदाता कहीं का भी हो उसे सम्मान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस किसी भी चुनाव में किसी भी तरह का अपमान करेगी। हमें देश में इलेक्टर्स का सम्मान करना चाहिए और हमें उनकी बुद्धिमत्ता को नहीं भूलना चाहिए।

    अपने बयान पर अब राहुल गांधी ही दे सकते हैं स्‍पष्‍टीकरण: आनंद शर्मा

    क्‍या कहा था राहुल गांधी ने

    केरल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि उन्‍हें यहां आना बहुत पसंद है। उन्‍होंने केरल और यूपी की तुलना भी। राहुल गांधी ने कहा कि वह 15 साल तक उत्तर भारत में सांसद थे, इसलिए उन्‍हें अलग तरह की राजनीति की आदत हो गई थी, लेकिन केरल आकर उन्होंने पाया कि वहां के लोग मुद्दों में दिलचस्पी रखते हैं। वे यहीं नहीं रुके। राहुल ने यूपी की तुलना में यह भी कहा कि केरल के लोग दिखावे में भरोसा नहीं करते, बल्कि गहनता से मुद्दों पर विचार करते हैं। केरल के लोग मुद्दों पर विस्तार से चर्चा करना चाहते हैं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kapil Sibal response to Rahul Gandhi statement in Kerala
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X