• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्यूबेल को ठीक करने कुएं में उतरा, अंदर दम घुटने से मौत, बचाने उतरी मां भी हो गई बेहोश

|

कानपुर। उत्तर प्रदेश में कानपुर नगर जिले के गौतमपुर में कुएं की जहरीली गैस की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं, उसे बचाने के​ लिए कुएं में उतरी मां भी बेहोश हो गई। काफी देर बाद अन्य गांववालों को घटना के बारे में पता चला। जिसके बाद उन्होंने दोनों को किसी तरह कुएं से बाहर निकाला। ग्रामीण दोनों को लेकर पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान राजेंद्र के रूप में हुई।

youth dead in tubewell due to poisonous gas

जानकारी के अनुसार, घाटमपुर कोतवाली के सजेती थाना क्षेत्र में चौबी देवी का लड़का राजेन्द्र अपना ट्यूबवेल ठीक करने के लिये कुएं में उतरा था। उस कुएं में जहरीली गैस थी। जिसकी चपेट में आकर उसका दम घुटने लगा। तभी अपने लड़के को बचाने के लिये चौबी देवी भी कुएं में उतर गई। मगर, वो भी गैस की चपेट में आकर बेहोश हो गयी। गांववालों ने जाकर देखा तो चौबी देवी की हालत नाजुक थी। दोनों को अस्पताल ले गए। वहां भी चौबी देवी की हालत में सुधार नहीं आया।

इधर, नाले में फेंक दी गई बच्ची की लाश
यूपी में ही ग़ाज़ियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में NH-9 के पास नाले में एक बच्ची की लाश मिली। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जाँच शुरू कर दी। बताया जाता है कि खोडा क्षेत्र में रहने वाले मशुकर अंसारी की 7 साल की मासूम बेटी बीती 12 अगस्त की सुबह से संदिग्ध हालातों में लापता हो गई थी। परिजनों ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था। साथ ही आसपास के इलाकों में बच्ची को ढूंढने की कोशिश भी की थी, मगर कहीं मिली नहीं थी। आज उनकी बच्ची का शव अभय खंड चौकी के पास नाले में मिला। वहीं, एसपी सिटी श्लोक कुमार के मुताबिक ईद वाले दिन से बच्ची लापता थी। जिसके संबंध में परिजनों द्वारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। बहरहाल, लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पढ़ें: एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए जीजा ने अपने साले और पत्नी को मार दिया, लाशें रोड किनारे फेंकींपढ़ें: एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए जीजा ने अपने साले और पत्नी को मार दिया, लाशें रोड किनारे फेंकीं

English summary
youth dead in tubewell due to poisonous gas
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X