• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'ओवैसी सपा के एजेंट, प्रदेश में भावनाओं को भड़काने का कर रहे हैं काम', सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा

|
Google Oneindia News

कानपुर, 23 नवंबर: एआईएमआईएम पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कानपुर में तीखा तंज कसा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ओवैसी को समाजवादी पार्टी का एजेंट बताते हुए प्रदेश में भावनाओं को भड़काने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, सीएम योगी ने कहा, 'मैं चाचा जान और अब्बा जान के अनुयायियों से कहूंगा कि अगर प्रदेश का माहौल भड़कने का काम करोगे तो सरकार उनसे सख्ती के साथ निपटना भी जानती है।'

Kanpur News UP CM Yogi Adityanath Asaduddin Owaisi

बता दें, 23 नवंबर को कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ सम्मेलन और पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन समारोह में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव मौर्य कानपुर पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कानपुर को अगर मां गंगा का आशीर्वाद प्राप्त है तो चित्रकूट अपने सौंदर्य और वन संपदा के साथ भगवान श्री राम को वनवास के कालखंड में आश्रय देने के एक पवित्र धार्मिक स्थल के रूप विख्यात है।

कहा कि प्राकृतिक संपदा से भरपूर यूपी के ये क्षेत्र और देश के विकास का आधार बन सकता थे। लेकिन आज़ादी के बाद परिवारवादी, जातिवादी सोच के लोगों ने सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-बिन्न किया और अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस क्षेत्र के विकास को भी बाधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए भारत ने दुनिया में सबसे अच्छा प्रबंधन किया। अब तक देश में 112 करोड़ लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगाई जा चुकी है।

    UP Election 2022: JP Nadda ने भरी हुंकार, Booth Presidents को दिया जीत का मंत्र | वनइंडिया हिंदी

    ये भी पढ़ें:- यूपी में सेब से भी महंगा हुआ टमाटर, अब सब्जी खरीदने से भी लोगों को लग रहा है डरये भी पढ़ें:- यूपी में सेब से भी महंगा हुआ टमाटर, अब सब्जी खरीदने से भी लोगों को लग रहा है डर

    सीएम योगी ने ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं चाचा जान और अब्बा जान के अनुयायियों से कहूंगा कि अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़का कर माहौल खराब करोगे तो सरकार शक्ति के साथ निपटना भी जानती है। हर व्यक्ति जानता है कि ओवैसी समाजवादी पार्टी के एजेंट बनकर प्रदेश में भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि प्रदेश में 2017 के पहले हर तीसरे-चौथे दिन दंगे होते थे। मैं आज उस व्यक्ति को चेतावनी दूंगा जो यहां पर सीएए के नाम पर फिर से भावनाओं को भड़काने का काम कर रहा है।

    English summary
    Kanpur News UP CM Yogi Adityanath Asaduddin Owaisi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X