• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा एक लाख का इनामी बदमाश विक्की सोनी, आशिकी के चक्कर में पकड़ा गया

|
Google Oneindia News

कानपुर। आशिकी के चक्कर में एक लाख रुपए का इनामी बदमाश विक्की सोनी मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बता दें कि उसके पैर में गोली लगी है। बता दें कि डेढ़ साल में वो तीस-चालीस बार कानपुर आया, लेकिन पुलिस और एसटीएफ को उसके आने की भनक तक नहीं लगी थी। हालांकि, एसटीएफ ने जब उसकी गर्लफ्रेंड को ट्रेस किया तो विक्की के बारे में पुख्ता जानकारी मिल सकी।

विक्की सोनी बना हुआ था पुलिस के लिए चुनौती

विक्की सोनी बना हुआ था पुलिस के लिए चुनौती

बता दें कि विक्की सोनी एसटीएफ और पुलिस के लिए डेढ़ साल से चुनौती बना हुआ था। लेकिन पुलिस विक्की सोनी को ट्रेस नहीं कर पा रही थी क्योंकि वो मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करता था। हालांकि, एसटीएफ को कुछ दिन पहले उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में जानकारी मिली। जिसके बाद एसटीएफ ने विक्की सोनी की गर्लफ्रेंड के मोबाइल नंबर को सर्विलांस के साथ लिसनिंग पर लगाया। इससे उसका सुराग मिला और पुलिस उसे मुठभेड़ के बादपकड़ने में कामयाब हो गई।

एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़

एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़

एसटीएफ ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार रात गर्लफ्रेंड को घर छोड़कर जा रहे एक लाख का इनामी बदमाश विक्की सोनी की कानपुर के पनकी में एसटीएफ से मुठभेड़ हो गई। एसटीएफ और विक्की के बीच कई राउंड फायरिग हुई। मुठभेड़ के दौरान विक्की के पैर में गोली लगी, जिससे वो घायल हो गया। इसी दौरान एसटीएफ ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने इलाज के लिए उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है। एसटीएफ ने विक्की के पास से पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

शातिर किस्म का अपराधी है विक्की सोनी

शातिर किस्म का अपराधी है विक्की सोनी

विक्की सोनी बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है। विक्की सोनी पुलिस को चकमा देकर बीते 03 अक्टूबर 2019 को कोर्ट में पेशी के दौरान फरार हो गया था। इसके बाद से विक्की सोनी पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। एसटीएफ को सर्विलांस के माध्यम से जानकारी मिली थी कि विक्की सोनी पनकी के शताब्दी नगर में है। घेराबंदी कर पुलिस जुट गई। इसी बीच एसटीएफ ने विक्की को अपने दो साथियों के साथ आते देखा। जब उन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो एसटीएफ पर फायरिंग शुरू कर दी। मौका देखकर विक्की के दोनों साथी फरार हो गए।

विक्की पर हत्या, लूट रंगदारी के मुकदमे है दर्ज

विक्की पर हत्या, लूट रंगदारी के मुकदमे है दर्ज

विक्की सोनी पर हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, रंगदारी के मुकदमे दर्ज हैं। विक्की ने 29 अक्टूबर 2015 को नौबस्ता के अवास विकास हंसपुरम स्थित एक होटल के पास रोहित भदौरिया की हत्या कर दी थी। रोहित भदौरिया चर्चित मर्डर केस था। इस हत्याकांड में विक्की के साथ रामजी मिश्रा और रोहित बहेलिया को जेल भेजा गया था।

ये भी पढ़ें:- यूपी पंचायत चुनाव 2021: सभी सीटों के लिए कांग्रेस ने बनाई रणनीति, आरक्षण के लिए आज जारी हो सकता है नोटिफिककेशनये भी पढ़ें:- यूपी पंचायत चुनाव 2021: सभी सीटों के लिए कांग्रेस ने बनाई रणनीति, आरक्षण के लिए आज जारी हो सकता है नोटिफिककेशन

Comments
English summary
Kanpur News: kanpur Police Vicky Soni girlfriend
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X