• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Kanpur News: जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के छात्रों का वीडियो वायरल, प्राचार्य ने दर्ज कराया मुकदमा

कानपुर के जीएसवीएम मेडिकल कालेज में नव प्रवेशी छात्रों संग रैंगिंग किए जाने का दावा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। हालांकि प्राचार्य द्वारा इसे फेक वीडियो बताया गया है।
Google Oneindia News
Kanpur Medical Student

Kanpur में स्‍थित जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज का एक वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो के आधार पर ऐसे पोस्ट करने वाले लोगों द्वारा दावा किया जा रहा है कि जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में नव प्रवेशी छात्रों के साथ सीनियर छात्रों द्वारा रैगिंग की जा रही है। फिलहाल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कालेज के प्राचार्य द्वारा कहा गया है कि यह फेक वीडियो है। उन्होंने यह भी कहा कि वीडियो को एडिट करके वायरल किया गया है। वायरल वीडियो के आधार पर प्राचार्य द्वारा वायरल करने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया।

Recommended Video

    बरेली:गुजरात और रामपुर की सीट जीतने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने देर रात तक मनाया जश्न
    वायरल वीडियो में सिर झुका कर चल रहे छात्र

    वायरल वीडियो में सिर झुका कर चल रहे छात्र

    सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मेडिकल छात्र की पोशाक पहन कर कुछ छात्र कतारबद्ध होकर जा रहे हैं और सभी सिर झुकाए हुए हैं। वीडियो में दिखाए जा रहे सभी छात्र एक ही हेयर कटिंग में बाल कटवाए हैं। वायरल वीडियो के आधार पर यदि दावा किया जा रहा है कि रैंकिंग के चलते कालेज की छात्राएं भी इसी तरीके हॉस्टल में आती जाती हैं। गुरुवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उसके बाद कई लोगों द्वारा इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। यह भी बता दें कि hindi.oneindia.com द्वारा वायरल या कालेज में रैगिंग की पुष्‍टी नहीं की जाती है।

    कॉलेज की छवि धूमिल करने के लिए वीडियो वायरल

    कॉलेज की छवि धूमिल करने के लिए वीडियो वायरल

    मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज के प्राचार्य संजय काला का कहना है कि यह वीडियो उनके कालेज का नहीं है। कार में बैठा कोई व्यक्ति वीडियो बना रहा है और उसमें जो आवाज आ रही है वह छात्रों की आवाज भी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि वायरल वीडियो को उनके द्वारा कई बार देखा गया और कॉलेज के छात्रों से बातचीत भी की गई। कॉलेज का कोई भी छात्र रैगिंग की शिकायत नहीं किया है। उन्होंने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर फेक वीडियो वायरल करके कालेज की छवि धूमिल करने का किसी व्यक्ति द्वारा प्रयास किया गया है।

    वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज

    वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज

    प्राचार्य द्वारा बताया गया कि सोशल मीडिया पर फेक वीडियो वायरल कर कॉलेज में रैगिंग किए जाने का झूठा दावा किया गया है। ऐसे उन्होंने स्वरूप नगर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ वीडियो वायरल करने से संबंधित मुकदमा दर्ज करा दिया है।

    Varanasi में 'भोला' की शूटिंग, अजय देवगन, अभिषेक और अमाला पाल को देखने के लिए जुटी भीड़Varanasi में 'भोला' की शूटिंग, अजय देवगन, अभिषेक और अमाला पाल को देखने के लिए जुटी भीड़

    Comments
    English summary
    kanpur gsvm medical college video viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X