• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'इंडो-पाक क्रिकेट मैच पर सोचने की जरूरत'

|
Google Oneindia News

जोधपुर, 18 अक्टूबर: भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस कड़े मुकाबले पर पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस की नजर होती हैं, लेकिन इस मैच के होने से पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इसको रद्द करने की मांग उठा डाली। गिरिराज सिंह ने साफ कहा कि जब संबंध अच्छे ना हो तो इस विचार करना चाहिए।

giriraj singh

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जोधपुर में भारत-पाक के बीच होने वाले क्रिकेट मैच को लेकर बड़ा बयान दिया। गिरिराज सिंह केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के घर उनकी माता के निधन पर शोक सभा में शामिल होने पहुंचे थे, जहां शेखावत के घर से निकलते वक्त उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राजस्थान की गहलोत सरकार के साथ-साथ क्रिकेट मैच पर भी अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी।

'मैच पर एक बार विचार करने की जरूरत'

जब मीडिया से उनसे क्रिकेट मैच पर उनकी राय मांगी तो उन्होंने साफ कहा कि मैच रद्द हो चाहिए। अपनी बयान में सिंह ने कहा कि कि मेरा मानना है कि जब संबंध अच्छे ना हो, इस पर दोबारा विचार करना चाहिए। पाकिस्तान में पल रहे आतंकवाद को लेकर केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि पाकिस्तान के अंदर अब आतंकवाद का चेहरा धीरे-धीरे साफ होगा। पूरी दुनिया के सामने अब वो बेनकाब होने लगा है। जम्मू-कश्मीर में हिंदुओं की हत्याएं की जा रही है। ऐसे में भारत- पाकिस्तान के बीच खेलने वाले मैच पर एक बार विचार करने की जरूरत है।

राजस्थान शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा बोले- 'महिला ​टीचर अधिक होती हैं वहां झगड़े भी ज्यादा होते हैं'राजस्थान शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा बोले- 'महिला ​टीचर अधिक होती हैं वहां झगड़े भी ज्यादा होते हैं'

कांग्रेस पर साधा निशाना

इसी के साथ गिरिराज सिंह राजस्थान की गहलोत सरकार और कांग्रेस पर भी जमकर बरसे। अपने बयान में उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस एकदम गलत तरीके की राजनीति कर रही है। राजस्थान में वाल्मीकि समाज, एससी -एसटी के लोगों के साथ अत्याचार किया जा रहा है। महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहा है, मुख्यमंत्री घर में घुसे हुए हैं। और कांग्रेस नेता इन मुद्दे पर कुछ ना बोलकर लखीमपुर जाकर राजनीति कर रहे हैं।

Comments
English summary
union minister giriraj singh statement on india pakistan cricket match
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion