• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रेल पटरियों पर लेटे इस युवक के ऊपर से निकली ट्रेन, रहस्यमयी तरीके से बचा जिंदा

|

जोधपुर। लोहावट जाटावास सरहद में मंगलवार शाम को शराब के नशे में एक युवक रेलवे ट्रेक पर सो गया। इस दौरान उधमपुर से अहमदाबाद की ओर जा रही एक्सप्रेस ट्रेन के लोको पायलट की नजर ट्रेक पर सोए युवक पर पडऩे के साथ ही ब्रेक लगा दिए।

Train passed over the drunk young man in jodhpur

ट्रेन के रुकने तक युवक के ऊपर से इंजन सहित 6 कोच गुजर गए लेकिन उसके कोई चोट तक नहीं आई। लोहावट स्टेशन मास्टर भगवानाराम चौधरी ने बताया कि शाम को करीब सवा छह बजे उधमपुर से अहमदाबाद की ओर जा रही एक्सप्रेस ट्रेन 19108 शैतानसिंहनगर से लोहावट स्टेशन की ओर आ रही थी। जाटावास सरहद में किलोमीटर संख्या 107 के पास ट्रेन के लोको पायलट की नजर ट्रेक पर सोए हुए युवक पर पड़ी, तब पायलट ने ट्रेन को रोका व गार्ड को सूचित किया।

शादी के 3 माह तक दुल्हन ने नहीं मनाने दी सुहागरात, पति की जिद पर दे डाला कभी ना भूलने वाला गमशादी के 3 माह तक दुल्हन ने नहीं मनाने दी सुहागरात, पति की जिद पर दे डाला कभी ना भूलने वाला गम

इस पर उन्होंने युवक को ट्रेन के नीचे से निकाल कर पकड़ लिया। युवक को गार्ड के कोच में बिठाकर लोहावट रेलवे स्टेशन पर लाए। युवक से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम राकेश (24) पुत्र जेठाराम मेघवाल निवासी जाटावास लोहावट बताया। स्टेशन मास्टर ने बताया कि युवक ने अत्यधिक शराब का सेवन कर रखा था। सूचना पर सहायक उप निरीक्षक कानाराम मेघवाल मय पुलिस जाब्ता स्टेशन पहुंचे। युवक को सीएचसी लोहावट लेकर गए तथा चिकित्सक से जांच करवाई।

English summary
Train passed over the drunk young man in jodhpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X