• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Baba Jackson : मजदूर के बेटे बाबा जैक्सन ने जीते एक करोड़ रुपए, Tik Tok पर रातों-रात बना था स्टार

|

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर के युवराज सिंह उर्फ बाबा जैक्सन ने एक बार फिर कमाल कर दिखाया है। ​गरीब परिवार के इस लड़के ने अपने लाजवाब डांस स्टेप्स के दम पर एक करोड़ रुपए का इनाम जीता है। फ्लिपकार्ट की ओर से आयोजित एंटरटेनर नंबर वन प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम करने वाले बाबा जैक्सन टिक टॉक स्टार भी हैं।

वरुण धवन ने की इनाम की घो​षणा

वरुण धवन ने की इनाम की घो​षणा

शो के होस्ट फिल्म अभिनेता वरुण धवन ने अपने ट्विटर पर सात जून को पोस्ट अपडेट करके एंटरटेनर नंबर वन प्रतियोगिता के विजेता युवराज सिंह के नाम और इनाम की राशि एक करोड़ रुपए की घोषणा की। बता दें कि फ्लिपकार्ट ने यूनिक स्टो एट होम रियलिटी शो का आयोजन किया था, जिसमें हर सप्ताह एक विजेता को 10 लाख रुपए का इनाम और मेगा विनर को 1 करोड़ रुपए का इनाम दिए जाने की घोषणा की थी। अब युवराज मेगा विनर बन गए हैं।

    Baba Jackson ने जीता 1 करोड़ का इनाम, इनके Dance के Amitabh & Hrithik भी हैं Fan | वनइंडिया हिंदी
     क्यों कहते हैं युवराज को बाबा जैक्शन

    क्यों कहते हैं युवराज को बाबा जैक्शन

    जोधपुर निवासी युवराज सिंह की उम्र महज 20 वर्ष है। 12वीं कक्षा में अध्ययनरत है। कुछ समय पहले तक युवराज के परिवार में मोबाइल फोन नहीं था। एडरोइड मोबाइल फोन आने के बाद युवराज और उसकी बहन मोबाइल से फन्नी वीडियो बनाया करते थे। युवराज ने बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्राफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' देखने के बाद घर पर ही उसी तरह के डांस स्टेप सीखने शुरू कर दिए।

    पांच-छह माह के अभ्यास से सीखा डांस

    पांच-छह माह के अभ्यास से सीखा डांस

    यूट्यूब पर दुनिया के मशहूर डांसर माइकल जैक्सन का अंदाज सीखा। फिर उसी की तरह की ड्रेस पहनने लगा। ​महज पांच छह माह के अभ्यास में युवराज माइकल जैक्सन की तरह डांस करने लगा। फिर युवराज ने मोबाइल एप्प टिकटॉक पर बाबा जैक्सन के नाम से आईडी बनाकर उस पर अपने डांस वीडियो पोस्ट करने लगा।

    टिकटॉक पर रातों रात स्टार बना

    युवराज ने बाबा जैक्सन के अपने अकाउंट पर डांस वीडियो अपलोड करने लगा तो रातों रात स्टार बन गया। टिकटॉक पर लोगों ने उसके डांस को काफी सराहा। वर्तमान में टिकटॉक पर 5.8 मिलियन लोग बाबा जैक्सन को फॉलों करते हैं। टिकटॉक पर बाबा जैक्सन के वीडियो पर मिलियंस में व्यू आते हैं। टिकटॉक स्टार होने के कारण युवराज बाबा जैक्सन के नाम से ज्यादा जाने जाते हैं।

    बाबा जैक्सन का परिवार

    युवराज सिंह उर्फ बाबा जैक्सन के पिता मिस्त्री काम करते हैं। मां हाउस वाइफ हैं। एक बहन है। मकानों में टाइल्स फीटिंग का काम करने वाले मिस्त्री के बेटे बाबा जैक्सन के इनाम जीतने की खबर सुनकर पूरे परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। शुरुआती दिनों में बाबा जैक्सन को उनकी बहन के अलावा घर में किसी का सपोर्ट नहीं मिला था, इसका उन्हें बेहद अफसोस है। ये इंडिया के माइकल जैक्सन के रूप में जाने जाते हैं।

    बिग बी और रितिक भी हैं फैन

    बिग बी और रितिक भी हैं फैन

    टाइगर श्राफ और प्रभु देवा को अपना आइडियल मानने वाले युवराज की फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक टॉक, ट्विटर, इंस्टाग्राम लाखों लोग बाबा जैक्सन को फॉलो करते हैं। इनके अलावा बिग बी अमिताभ बच्चन, रितिक रोशन, रवीना टंडन समेत कई बॉलीवुड स्टार भी बाबा जैक्सन के डांस के कायल हो चुके हैं। बॉलीवुड हस्तियां इनके वीडियो शेयर कर चुकी हैं।

    रुपयों के बदले पाक खुफिया एजेंसी ISI को भेजी सूचना, बीकानेर-झुंझुनूं से 2 व्यक्ति पकड़े, 1 परिजन भी हिरासत में

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Baba Jackson won one crore rupees in Entertainer Number One Competition
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X