India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हरियाणा में JJP का 'एक बूथ एक यूथ' अभियान, युवाओं के लिए सेमिनार का होगा आयोजन

|
Google Oneindia News

गुरुग्राम, 15 मई। जननायक पार्टी (JJP) जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूती देने अपना सदस्यता अभियान तेज करने जा रही है। पार्टी की ओर से 'एक बूथ एक यूथ' कार्यक्रम की शुरु किया जाएगा। इसके जरिए ब्लॉक स्तर पर नए युवा साथियों को पार्टी से जोड़ने की योजना है। युवाओं को एकत्र करने के लिए जेजेपी सेमिनार का आयोजन करेगी।

Dushyant Chautala

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने इसके लिए जेजेपी के युवा पदाधिकारियों को अहम दिशा-निर्देश दिए हैं। डिप्टी सीएम चौटाला ने कहा कि संगठन मजबूती के लिए जेजेपी के युवा पदाधिकारियों का अहम रोल रहा है। युवा जेजेपी ब्लॉक स्तर पर 'एक बूथ एक यूथ' कार्यक्रम शुरू करें जिससे संगठन मजबूती मिले। ये बातें डिप्टी सीएम चौटाला ने शनिवार को गुरुग्राम में आयोजित जेजेपी युवा प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए कही थीं। जिममें जेजपी के युवा प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान, युवा जेजेपी प्रदेश कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी, सभी युवा जिला प्रधान समेत सभी युवा हलका प्रधान समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

डिप्टी सीएम चौटाला ने यह भी पार्टी कार्यकर्ताओं से बूथ-बूथ जाकर युवाओं को पार्टी की नीतियों से अवगत कराने का निर्देश दिया। इसके साथ सदस्यता अभियान भी चलाने की बात कही। चौटाला युवाओं को एकत्र करने के लिए सेमिनार भी आयोजित कराने की बात कही।

जेजेपी युवा प्रकोष्ठ में 18 नए पदाधिकारी नियुक्त
जेजेपी की बैठक के दौरान डिप्टी सीएम चौटाला ने कई युवा जेजेपी नेताओं को संगठन में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी। जेजेपी के युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने कहा कि जसबीर रेढू, संदीप कपासिया और रॉकी सांगवान को जेजेपी युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। वहीं कई क्षेत्रों में युवा प्रदेश सचिव भी नियुक्त किए गए हैं। नूंह निवासी जावेद सलाहेड़ी, फरीदाबाद निवासी अनिल भाट्टी, महेंद्रगढ़ निवासी जोनी तंवर, रोहतक निवासी बलजीत तोमर व फरीदाबाद निवासी सूरत चौहान युवा प्रदेश सहसचिव बनाए गए।

'25 साल बाद भारत में नहीं होगा कोई किसान, कृषि सेक्टर होगा ठप', ईशा फाउंडेशन का चौंकाने वाला सर्वे '25 साल बाद भारत में नहीं होगा कोई किसान, कृषि सेक्टर होगा ठप', ईशा फाउंडेशन का चौंकाने वाला सर्वे

जबकि चरणजीत डोंगरा को इंद्री में युवा हलका अध्यक्ष बनाया गया। जबकि पानीपत निवासी रविंद्र मीणा, झज्जर निवासी सुनील काला, भिवानी निवासी सीना पायल, जींद निवासी सतीश बिधान, रोहतक निवासी जितेंद्र वाल्मीकि, दादरी निवासी रामफल कादमा को युवा प्रदेश सहसचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Comments
English summary
jjp will start one booth one youth campaign in Haryana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X