• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जब कोरोना संक्रमित मालिक के साथ एंबुलेंस में चढ़ गया बकरा, लोगों का दिल पसीजा

|

सिमडेगा। कोरोनाकाल में कई ऐसी तस्वीरें आईं, जिसने हम सभी को झकझोर कर रख दिया। लोगों ने एक-दूसरे से इतनी दूरी बना ली कि अपनों के शव को कंधा तक नहीं दिया। कई ऐसी घटनाएं सामने आईं, जहां अपनों की लाश को लोग लावारिस की तरह छोड़कर चले गए। लेकिन इस घटना ने हम सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया। यह पूरी घटना झारखंड के सिमडेगा जिले के बोलबा प्रखंड के मुखियाटोली गांव का है।

जांच के दौरान मालिक मिला था कोरोना संक्रमित

जांच के दौरान मालिक मिला था कोरोना संक्रमित

मुखियाटोली में कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया था, जहां 50 लोगों की जांच की गई थी, जिनमें से दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। कोरोना संक्रमितों को ले जाने के लिए जब एंबुलेंस पहुंचा तो गांव वाले एक बकरे का व्यवहार देख चकित रह गए। एक कोरोना संक्रमित शख्स का पालतू बकरा एंबुलेंस में चढ़ गया और अपने मालिक के करीब जाकर खड़ा हो गया।

एंबुलेंस के जाने के बाद उदास दिखा बकरा

एंबुलेंस के जाने के बाद उदास दिखा बकरा

बकरे ने पूरी कोशिश की वह अपने मालिक के साथ जाएय़ बड़ी मशक्कत करने के बाद बकरे को नीचे उतारा गया। नीचे उतरने के बाद जब एंबुलेंस स्टार्ट हुआ तो बकरा एंबुलेंस के आगे वाले पहिये के पास खड़ा हो गया। यह दृश्य देखकर हर कोई भावुक हो गया। जब बकरे को किसी तरह से हटाकर एंबुलेंस चली गई तो वह घर की सीढ़ियों पर उदास पड़ा दिखा।

प्रदेश में 15 हजार से अधिक सक्रिय केस

प्रदेश में 15 हजार से अधिक सक्रिय केस

झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 961 नये मामले सामने आये हैं। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 59040 हो गयी है। 15 संक्रमितों की मौत हो गयी है। इसके साथ ही कोरोना से मरनेवालों का आंकड़ा 532 हो गया है। राज्य में अब तक 43328 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं। इस समय राज्य में कोरोना के कुल एक्टिव केस 15180 हैं।

विदेश में अनमोल है बासमती चावल की खाली बोरी, हजारों रुपये में ऑनलाइन हो रही है बिक्री

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
simdega goat come in ambulance with corona positive owner
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X