• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः तंत्र-मंत्र और डायन का आरोप लगाकर पति-पत्नी को भरी पंचायत में पीटा

|

हजारीबाग। झारखंड के हजारीबाग जिले के चुरचू थाना क्षेत्र के चिचिकला गांव के बिनकरवा टोला में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बीते रविवार को दोपहर में पंचायत प्रतिनिधियों की मौजूदगी में एक बुजुर्ग दंपति की पिटाई की गई। पीड़ित पति-पत्नी पर तंत्र-मंत्र करने और डायन का आरोप लगाकर सुनील टुडू और सुनीता मुर्मू की जमकर पिटाई की गई।

jharkhand hazaribagh people beaten to husband and wife

आनन-फानन में पति-पत्नी को जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उक्त घटना की सूचना चुरचू थाना को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पीड़ित पति-पत्नी का भतीजा सहदेव टुडू का आरोप है कि उसकी चाची और चाचा ने ही उसकी पत्नी सितामुनि सोरेन पर तंत्र-मंत्र के जरिए मार डाला। इसी बात को लेकर रविवार को बिनकरवा गांव में पंचायत प्रतिनिधियों की मौजूदगी में पंचायत बुलाई गई थी।

वहीं जनप्रतिनिधि ने कहा कि उनके पंचायत में पहुंचने से पहले ही मारपीट की गई थी। घटना के संबंध में बताया गया कि जैसे ही पंचायत की कार्रवाई शुरू हुई। पंचायत में बैठे लोगों ने सुनीता मुर्मू और सुनील टुडू पर उसके भतीजे की पत्नी पर डायन बिसाही करके मार देने का आरोप लगाया गया। सुनीता और सुनील ने इन आरोपों को गलत बताया और कहा कि सितामुनि की मौत बीमारी से हुई है। लेकिन उसका भतीजा मानने को तैयार नहीं है।

English summary
jharkhand hazaribagh people beaten to husband and wife
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X