• search
झांसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झांसी: घर के अंदर हुआ जोरदार विस्फोट, एक महिला की मौत

|

Jhansi News, झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी के बबीना थाना क्षेत्र के कोटी चमरऊआ गांव के एक घर में विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि मकान ध्वस्त हो गया। विस्फोट में एक 60 साल की महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

woman died due to a blast in the house

जानकारी के मुताबिक, मामला झांसी के बबीना थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोटी चमरुआ गांव का है। यहां रविवार की सुबह कीरत सिंह राजपूत के मकान एक जोरदार धमका हुआ। धमाके की आवाज दूर तक सुनाई पड़ी। आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची ने लोगों की मदद से 60 साल की एक महिला फूलन देवी को मलबे से निकाल। लेकिन फूलन देवी की मौत हो गई थी। पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है कि धमाका इतना जोरदार था कि मकान ध्वस्त हो गया और इलाके में दहशत फैल गई। यह बम धमाका कैसे हुआ यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस और स्वाट टीम ने मामले की जानकारी कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में विस्फोट पहाड़ तोडने वाले डायनामाइट के द्वारा हुए है। फिलहाल पुलिस अभी जांच कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman died due to a blast in the house
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X