• search
झांसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जीत के बाद भाजपा सांसद पहली बार क्षेत्र में पहुंचे, अर्द्धनग्न होकर कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

|

Jhansi news, झांसी। हाल ही में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अनुराग शर्मा ऐतिहासिक जीत हासिल होने पर पहली बार मऊरानीपुर में पहुंचे। जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा उनका बड़े ही जोश के साथ स्वागत व सम्मान किया गया। वहां नवनिर्वाचित सांसद का स्वागत व सम्मान चल रहा था। वहीं कुछ कार्यकर्ता पुलिस प्रशासन द्वारा उनके साथ किये गए उत्पीड़न की शिकायत लेकर पहुंचे। जब उन्हें सांसद से मिलने नहीं दिया गया तो नाराज लोग कार्यक्रम स्थल के बाहर ही अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करने लगे और न्याय दिलाने की मांग की।

BJP workers agitation to meet MP

नवनिर्वाचित सांसद अनुराग शर्मा अपने कार्यकर्त्ताओं के साथ मउरानीपुर के सर्किट हाउस पहुंचे। उन्होंने तहसील प्रशासन के साथ बैठक की और क्षेत्र व जनता की समस्याओं को सुनकर निराकरण किये जाने की बात कही। वे मऊरानीपुर के एक गेस्ट हाउस में आयोजित सम्मान समारोह में पहुंचे जहां उन्हें बधाई व माल्यार्पण करने वालों का तांता लगा रहा। वहीं ग्राम कोटरा निवासी दीपक कुशवाहा व ग्राम ढकरवारा निवासी परसुराम अहिरवार अपने कुछ साथियों के साथ सांसद जी से अपनी समस्या के निराकरण के लिए पहुंचे। वहां उन्हें सांसद से मिलने न देने पर नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल के बाहर अर्ध नग्न होकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

BJP workers agitation to meet MP

सांसद से मिलने की जिद करते हुए पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी शुरू कर दी। लगभग एक घंटे तक कड़ी धूप में प्रदर्शन करने के बाद भी सांसद कार्यक्रम छोड़ प्रदर्शन कर रहे कार्यकक्ताओं से मिलने नहीं पहुंचे।

ये भी पढ़ें-कई गोवंश के शव मिलने से हड़कंप, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP workers agitation to meet MP
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X