India
  • search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कानून-व्यवस्था के सवाल पर अमित शाह ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा- काले चश्मे से आपको काला ही दिखेगा

|
Google Oneindia News

जौनपुर, 05 मार्च: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए छह चरण में मतदान शांति पूर्ण हो चुका है और सातवें चरण के लिए 07 मार्च को मतदान होने है। सातवें चरण के लिए आज (शनिवार 05 मार्च) शाम पांच बजे से चुनाव प्रचार थम जाएगा। प्रचार थमने से पहले सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जौनपुर पहुंचे और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को आड़े हाथों लेते हुए तीखा तंज कसा। शाह ने कहा कि आपकी आंखों पर एक काला चश्मा चढ़ा हुआ है। जिसके ऐनक के ग्लास काले होते हैं उसको सब काला ही काला दिखाई देता है।

UP Election 2022: Amit Shah का Akhilesh Yadav पर बड़ा हमला, जानें क्या बोले | वनइंडिया हिंदी
UP Election 2022: Home Minister Amit Shah BJP Jaunpur Akhilesh Yadav Samajwadi Party Congress

जौनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि सपा के समर्थन से चलने वाली सोनिया-मनमोहन सरकार के दौरान पाकिस्तान ने हमारे सैनिकों को मार डाला। इस बार पाकिस्तान भूल गया कि भाजपा की सरकार है और उरी और पुलवामा में हमला किया लेकिन हमने 10 दिनों के भीतर पाक के क्षेत्र में हवाई हमले किए। इस दौरान उन्होंने बोलते हुए अखिलेश यादव पर तंज कसा। शाह ने कहा, 'अखिलेश जी मुझसे पूछते थे कि 5 साल में कानून-व्यवस्था में क्या हुआ है? अखिलेश बाबू आपको कुछ दिखाई नहीं देगा, क्योंकि आपकी आंखों पर एक काला चश्मा चढ़ा हुआ है। जिसके ऐनक के ग्लास काले होते हैं उसको सब काला ही काला दिखाई देता है।

तो वहीं, मल्हनी में बीजेपी प्रत्याशी केपी सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि गुंडे और बाहुबली उत्तर प्रदेश, मल्हानी का विकास नहीं कर सकते हैं। जिसके व्यक्तित्व में पीढ़ी दर पीढ़ी सेवा का संस्कार है, ऐसे हमारे प्रत्याशी केपी सिंह मल्हानी का विकास कर सकते हैं। शाह ने बोलते हुए कहा कि 40 मेडिकल कॉलेज, 56 इंजीनियरिंग कॉलेज, 52 नर्सिंग कॉलेज और 80 से ज्यादा कॉलेजों की बिल्डिंग बनाने का काम भाजपा की योगी सरकार ने किया है।

शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना का टीका आने के बाद अखिलेश जी ने कहा था कि टीका मत लगाना, ये मोदी टीका है, इससे नुकसान हो जाएगा। लेकिन आपको मना करके खुद टीका लगा आए। जो लोगों की जान की परवाह किए बिना राजनीतिक खिचड़ी पकाते हैं, ऐसे नेताओं को एक क्षण भी राजनीति में रहने का हक नहीं है। कहा कि योगी जी ने 2,000 करोड़ की भूमि उत्तर प्रदेश के भू-माफियाओं के कब्जे से छुड़ाई है। इस भूमि पर गरीबों के आवास बनाने का नरेन्द्र मोदी सरकार कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Video: ट्रेन को आग की लपटों से बचाने के लिए यात्रियों ने लगाया धक्का, एकता की ताकत देख तारीफ कर रहे लोगये भी पढ़ें:- Video: ट्रेन को आग की लपटों से बचाने के लिए यात्रियों ने लगाया धक्का, एकता की ताकत देख तारीफ कर रहे लोग

कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले 5 साल में भाजपा ने राजनीति से अपराधियों को, राजनीति के अपराधीकरण को खत्म करने का काम किया है। आज उत्तर प्रदेश में पहले की तुलना में अपराधों में काफी कमी आई है। हमने उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त प्रदेश बनाने की यात्रा शुरु की है। मल्हानी में बोलते हुए शाह ने कहा कि आज अतीक अहमद, आजम खान, मुख्तार अंसारी, ये सभी जेल में हैं। 1-2 जो छूट गए हैं। 10 मार्च को आप यूपी में कमल खिला दो, उसके बाद वो भी जेल में मिलेंगे।

Comments
English summary
UP Election 2022: Home Minister Amit Shah BJP Jaunpur Akhilesh Yadav Samajwadi Party Congress
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X