• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Love Jihad की शिकार गुजरात के राजकोट की युवती जौनपुर से बरामद, हिंदू बताकर किया था शादी

Love Jihad की शिकार गुजरात के राजकोट की रहने वाली एक युवती को न्यायालय के आदेश पर राजकोट पुलिस ने जौनपुर पुलिस के सहयोग से जौनपुर से बरामद किया है। शुक्रवार को युवती को राजकोट न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा।
Google Oneindia News

Love Jihad का एक मामला जौनपुर से सामने आया है। जौनपुर निवासी एक युवक राजकोट, गुजरात की रहने वाली एक युवती को प्रेम जाल में फंसा कर जौनपुर लेकर चला आया। पिता द्वारा राजकोट न्यायालय में मुकदमा दर्ज करने के बाद राजकोट की पुलिस सक्रिय हुई और जौनपुर पहुंची। जौनपुर पुलिस के सहयोग से जौनपुर के मुस्तफाबाद स्थित आरोपी युवक के घर से पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया। बरामद युवती को शुक्रवार को राजकोट न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा। इस मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

पिता ने 21 अगस्त को दर्ज कराया था मुकदमा

पिता ने 21 अगस्त को दर्ज कराया था मुकदमा

जौनपुर जिले के मुस्तफाबाद इलाके का रहने वाला एक मुस्लिम युवक गुजरात के राजकोट में रखकर एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। नौकरी के दौरान वहीं पर रहने वाली एक हिंदू युवती को उसने प्रेम जाल में फंसा लिया। बताया गया कि युवक खुद को हिंदू बताता था और युवती को उसके घर से लेकर फरार हो गया। बेटी के गायब होने के बाद उसके पिता द्वारा राजकोट में मुकदमा दर्ज कराया गया। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस जांच में जुटी तो पता चला कि लड़की बालिग है। उसके बाद पुलिस ने इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया।

पिता ने न्यायालय में दिया प्रार्थना पत्र

पिता ने न्यायालय में दिया प्रार्थना पत्र

इस मामले में पुलिस द्वारा कार्यवाही न किए जाने के बाद परेशान पिता राजकोट न्यायालय में पहुंचा। पिता द्वारा न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर कहा गया कि उसकी बेटी लव जिहाद की शिकार हो गई है और पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला है कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर निवासी एक मुस्लिम युवक उनकी बेटी को लेकर फरार हुआ है। पिता के प्रार्थना पत्र को गंभीरता से लेते हुए राजकोट न्यायालय ने पुलिस को तत्काल इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करने का आदेश दिया।

न्यायालय के आदेश पर जौनपुर पहुंची राजकोट पुलिस

न्यायालय के आदेश पर जौनपुर पहुंची राजकोट पुलिस

इस मामले में राजकोट न्यायालय द्वारा पुलिस को तत्काल युवती को बरामद करने के लिए आदेश दिया गया। न्यायालय के आदेश के बाद राजकोट पुलिस महिला कांस्टेबल को साथ लेकर जौनपुर पहुंची। जौनपुर पुलिस के सहयोग से राजकोट पुलिस ने मछली शहर कोतवाली अंतर्गत मुस्तफाबाद निवासी पिंटू अली पुत्र आसिफ अली के यहां दबिश देकर युवती को बरामद कर लिया। युवती को बरामद करने के बाद लिखापढ़ी और आवश्यक कार्रवाई करने के उपरांत राजकोट पुलिस युवती को अपने साथ लेकर राजकोट चली गई। बताया गया कि 11 नवंबर को युवती को राजपूत न्यायालय में प्रस्तुत किया जाना है। इस बारे में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि राजकोट पुलिस न्यायालय के आदेश पर पहुंची थी और यहां से एक युवती को बरामद कर राजकोट चली गई।

Love Jihad : युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर की शादी, हकीकत सामने आने पर युवती ने दी जानLove Jihad : युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर की शादी, हकीकत सामने आने पर युवती ने दी जान

Comments
English summary
Love Jihad: Jaunpur youth absconded with girl from Rajkot, Gujarat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X