• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Jaunpur News : एसओ की सरकारी गाड़ी हुई चोरी, Video Viral होने पर जौनपुर पुलिस ने दी सफाई

जौनपुर जिले के लाइन बाजार थाने की सरकारी गाड़ी चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर सफाई दी जा रही है।
Google Oneindia News
Jaunpur Line Bazar Police

Jaunpur जिले से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। जौनपुर के लाइन बाजार थानाध्यक्ष कि सरकारी गाड़ी चोरी होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मची है। हालांकि पुलिस अधिकारियों द्वारा इस मामले में सफाई दी जा रही है और पुलिस द्वारा कुछ और ही सच्चाई बताई जा रही है।

गाड़ी चोरी होने का ये है पूरा मामला

गाड़ी चोरी होने का ये है पूरा मामला

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि जौनपुर जिले के लाइन बाजार थानाध्यक्ष की सरकारी गाड़ी बीते बुधवार की रात्रि में गायब हो गई। गाड़ी चोरी होने के बाद पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की गई तो पता चला कि गाड़ी जौनपुर से वाराणसी की तरफ गई है। यह भी बताया बात सामने आ रही है कि पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल करने के दौरान ही किसी अन्य व्यक्ति इसकी जानकारी हुई और उसी के द्वारा सीसीटीवी फुटेज वायरल कर दिया गया। फिलहाल वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति के बारे में पुलिस द्वारा उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट

लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों द्वारा पुलिस को लेकर सवाल किए जाने लगे। कई लोगों ने यह भी कहा कि जब पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो आमजन का क्या होगा। इसके साथ ही जौनपुर जिले के विभिन्न पार्टियों के नेताओं द्वारा भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जाने लगा। वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा इस पर सफाई दी गई। जौनपुर पुलिस द्वारा बताया गया कि ऐसा कोई मामला नहीं है। फिलहाल पुलिस द्वारा दिए गए जवाब पर भी लोगों द्वारा प्रतिक्रिया दी जा रही है।

जौनपुर पुलिस ने बताई सच्चाई

जौनपुर पुलिस ने बताई सच्चाई

वीडियो वायरल होने के बाद जौनपुर पुलिस द्वारा बताया गया कि लाइन बाजार थाने की सरकारी गाड़ी चोरी होने के संबंध में गलत सूचना प्रसारित की जा रही है, जो पूर्णतया असत्य है। यह भी बताया गया कि घटना 30 नवंबर की बताई जा रही है, उस दिन लाइन बाजार एसओ छुट्टी पर गए थे। गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी लेकर अपने निजी आवास पर चला गया था। उसके बाद किसी के द्वारा गाड़ी चोरी होने की गलत अफवाह फैलाई गई, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। अफवाह फैलाने वाले की जांच की जा रही है, जांचोपरांत अफवाह फैलाने वाले के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Jaunpur News : वाराणसी-लखनऊ हाईवे पर ट्रक-बोलेरो की टक्कर में मां-बेटी की मौत, 8 घायलJaunpur News : वाराणसी-लखनऊ हाईवे पर ट्रक-बोलेरो की टक्कर में मां-बेटी की मौत, 8 घायल

Comments
English summary
Line Bazar police vehicle theft in Jaunpur Video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X