• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने कश्मीर में 2 गैर स्थानीय मजदूरों की गोली मारकर हत्या की

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 17 अक्टूबर: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की ओर से लगातार आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि एक मजदूर को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले शनिवार को श्रीनगर और पुलवामा जिले में शनिवार को अलग-अलग घटनाओं में आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Terrorists kill 2 non-local labourers in Jammu kashmirs Kulgam

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुलगाम के वानपोह में अज्ञात बंदूकधारियों ने गैर स्थानीय मजदूरों के घर में घुसकर उन पर फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में 3 गैर-स्थानीय लोगों को गोली लगी। उनमें से 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 1 मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान राजा रेशी देव, जोगिंदर रेशी देव के तौर पर हुई है। वहीं घायल का नाम चुनचुन रेशी देव है। सभी बिहार के रहने वाले हैं। पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है।

    Jammu-Kashmir: खुफिया एजेंसियों का Alert, ISI ने बनाई 200 लोगों पर हमले की साजिश | वनइंडिया हिंदी

    इससे पहले शनिवार को श्रीनगर और पुलवामा जिले में शनिवार को अलग-अलग घटनाओं में आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने शनिवार शाम को रेहड़ी लगाने वाले गोलगप्पा विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक गोलगप्पा विक्रेता बिहार के बांका जिले का रहने वाला बताया जा रहा है जिसकी पहचान अरविंद कुमार के रूप में हुई है।

    वहीं एक अन्य घटना में आतंकवादियों ने पुलवामा जिले में उत्तर प्रदेश के मूल निवासी और पेशे से कारपेंटर सागिर अहमद को गोली मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि बाद में अस्पताल में अहमद की मौत हो गई। यह लगातार दूसरा दिन है जब आतंकियों ने गैर कश्मीरी मजदूरों को निशाना बनाया गया है। इन दो दिनों में आतंकियों ने कुल चार मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर चुके हैं।

    Weather: उत्तराखंड-केरल में ही नहीं, इन सभी 22 राज्यों में 21 अक्टूबर तक होगी भारी बारिश- IMD पूर्वानुमानWeather: उत्तराखंड-केरल में ही नहीं, इन सभी 22 राज्यों में 21 अक्टूबर तक होगी भारी बारिश- IMD पूर्वानुमान

    जम्मू-कश्मीर में नागरिकों को निशाना बनाये जाने की घटनाओं के बीच उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को संकल्प लिया कि निर्दोष नागरिकों के एक-एक कतरा खून का बदला आतंकवादियों और उनके हमदर्दों से लिया जाएगा। सिन्हा ने कहा कि राज्य में शांति और सामाजिक-आर्थिक प्रगति तथा लोगों के व्यक्तिगत विकास को बाधित करने के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश के तेजी से विकास के प्रति अपनी वचनबद्धता दोहराई।

    Comments
    English summary
    Terrorists kill 2 non-local labourers in Jammu kashmir's Kulgam
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion