• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुंछ ऑपरेशन: लापता JCO और जवान का शव मिला, शहीदों की संख्या हुई 9

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 16 अक्टूबर: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकियों के खिलाफ सोमवार से शुरू हुआ ऑपरेशन अभी भी जारी है। जिसमें एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) सहित दो जवान लापता बताए जा रहे थे। शनिवार को दोनों जवानों का शव बरामद हुआ। अभी भी आतंकियों की तलाश में इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। शुरुआत में इस मुठभेड़ में 5 जवान शहीद हुए थे। इसके बाद गुरुवार को दो जवानों की जान गई। अब दो अन्य के शव मिलने से कुल शहीदों की संख्या 9 हो गई है।

Kashmir
    Jammu Kashmir: Poonch में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में JCO और एक Jawan शहीद | वनइंडिया हिंदी

    जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम को आतंकियों की ओर से भारी फायरिंग की गई। इसके बाद एक जेसीओ समेत दो जवानों से संपर्क टूट गया। उसी दिन राइफलमैन योगंबर सिंह और राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी शहीद हुए थे। सूत्रों ने बताया कि जब इस इलाके में 5 जवान शहीद हुए, तो उनके शवों को निकालना सेना के लिए एक बड़ी चुनौती थी। जवानों को बहुत ही सावधानी से आगे बढ़ना पड़ा।

    कोई घर का अकेला कमाने वाला, किसी के बच्चे को पिता का इंतजार, रुला देंगी पुंछ में शहीद जवानों की कहानियांकोई घर का अकेला कमाने वाला, किसी के बच्चे को पिता का इंतजार, रुला देंगी पुंछ में शहीद जवानों की कहानियां

    सेना की ओर से जारी आधिकारिक बयान के मुताबिक नर खास फॉरेस्ट, मेंढर सब डिवीजन, जिला पुंछ में चल रहे काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन में 14 अक्टूबर 2021 को शाम के समय सेना के जवानों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई। जिसमें 9 जवान शहीद हुए। इलाके में भारी गोलाबारी की आवाज आ रही है। सूत्रों के मुताबिक सेना आतंकियों को जंगल से निकालने के लिए सारे प्रयास कर रही है।

    Comments
    English summary
    Poonch Two jawans including JCO missing, Army launched major search operation
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X