• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Encounter in Shopian: दो जगहों पर चल रहा एनकाउंटर, 3 आतंकी ढेर

Google Oneindia News

श्रीनगर, 05 अक्टूबर। Encounter in Shopian: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में एनकाउंटर चल रहा है। जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि यह एनकाउंटर शोपियां जिले के मूलू इलाके में चल रहा है। सुरक्षाकर्मियों को इस बात की जानकारी मिली थी कि यहां पर कुछ आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने इलाके को घेर लिया। इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसका सुरक्षाकर्मी जवाब दे रहे हैं। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सकता है कि इलाके में कितने आतंकी छिपे हैं। बता दें कि इससे पहले शोपियां के द्राच इलाके में भी बीती रात एक एनकाउंटर शुरू हुआ था।

encounter

इसे भी पढ़ें- Kuldeep Sen: नाई के बेटे ने Irani Cup में मचाया कोहराम, 8 विकेट लेकर सौराष्ट्र टीम की तोड़ी कमर इसे भी पढ़ें- Kuldeep Sen: नाई के बेटे ने Irani Cup में मचाया कोहराम, 8 विकेट लेकर सौराष्ट्र टीम की तोड़ी कमर

कश्मीर के एडीजीपी विजय कुमार ने बताया कि शोपियां के द्राच में चल रहे एनकाउंटर में 3 स्थानीय आतंकियों को ढेर कर दिया गया है, इन लोगों का लिंक आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से था। मारा गए दो आतंकी हनान बिन याकूब और जमशेद हाल ही में 2 अक्टूबर को एसपीओ जावेद डार की हत्या में शामिल थे। इसके अलावा दोनों ने 24 सितंबर को पुलवामा में पश्चिम बंगाल के मजदूर की भी हत्या की थी।

Comments
English summary
Encounter in Shopian security forces are taking on in two locations.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X