• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कश्मीर: पुलवामा में सड़क किनारे मिली IED, बम स्क्वाड ने किया डिफ्यूज

|
Google Oneindia News

जम्मू, अप्रैल 23: कश्मीर घाटी में आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन तेजी से जारी है। जिसमें कई बड़े कमांडर मारे गए। जिस वजह से अब आतंकियों ने छिपकर वार करना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) बरामद किया। हालांकि बाद में उसको सुरक्षित तरीके से डिफ्यूज कर दिया गया।

jammu

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों की रोड ओपनिंग पार्टी शुक्रवार सुबह पुलवामा के रास्तों की जांच कर रही थी। इस दौरान सर्किल रोड पर उन्हें एक अज्ञात चीज दिखी, जो कार्बन पेपर से लपेटी गई थी। साथ ही उसमें से कुछ तार दिख रहे थे। इस पर जवानों ने तुरंत इलाके को घेरकर बम निरोधक दस्ते को बुलाया। बाद में जांच करने पर वो संदिग्ध चीज आईईडी निकली। इसके बाद उसे सुरक्षित तरीके से डिफ्यूज कर दिया गया।

जम्मू कश्मीर: अवंतीपोरा एनकाउंटर में मारे गए 2 आतंकवादी, शोपियां में भी 5 आतंकी ढेर, ज्वॉइंट ऑपरेशन जारीजम्मू कश्मीर: अवंतीपोरा एनकाउंटर में मारे गए 2 आतंकवादी, शोपियां में भी 5 आतंकी ढेर, ज्वॉइंट ऑपरेशन जारी

महीने में दूसरी घटना
आतंकी आमने-सामने की लड़ाई में हार के बाद से बौखलाए हुए हैं। जिस वजह से वो आईईडी के जरिए सुरक्षाबलों को निशाना बनाना चाहते हैं। 14 अप्रैल को पुलवामा जिले के कामराजपुरा के बागात में भी आतंकियों ने एक आईईडी छिपाकर रखी थी। जिस पर सेना की 53 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलवामा पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन शुरू किया और आईईडी बरामद कर उसे डिफ्यूज कर दिया।

त्राल में आतंकी ठिकाना ध्वस्त
वहीं दो दिन पहले सेना, पुलिस और सीआरपीएफ ने हिजबुल के गढ़ त्राल में एक ऑपरेशन शुरू किया था। इस दौरान कमला वन क्षेत्र में सुरक्षाबलों के हाथ एक आतंकी ठिकाना लगा। जिसमें काफी आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद हुईं। जिसे नष्ट करते हुए पुलिस ने सारा सामान जब्त कर लिया। साथ ही अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

English summary
Bomb Squad neutralized Improvised Explosive Device Pulwama
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X