• search
जालौन न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

VIDEO: स्कूल में घुसकर दबंग ने बच्चों के सामने प्रिंसिपल को पीटा, 20 सेकंड में बरसाए 18 थप्पड़

Google Oneindia News

जालौन, 25 मार्च: वैसे तो हमारे देश में शिक्षक को भगवान से ऊपर का दर्जा दिया जाता है, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे मामले भी सामने आते जो समाज को शर्मसार करने वाले होते है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के जौलान जिले से सामने आया है। यहां एक दबंग ने प्राथमिक विद्यालय में घुसकर प्रिसिंपल के साथ ना केवल गाली-गलौच की, बल्कि मारपीट भी की। प्रिंसिपल के साथ मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Recommended Video

    VIDEO: स्कूल में घुसकर दबंग ने बच्चों के सामने प्रिंसिपल को पीटा, 20 सेकंड में बरसाए 18 थप्पड़
    jalaun news: dabang entered the school and slapped the principal

    20 सेकंड में बरसाए 18 थप्पड़
    सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दबंग ने स्कूल में पढ़ा रहे प्रिंसिपल को बच्चों के सामने ही 20 सेकंड में 18 थप्पड़ मारकर बेइज्जत कर दिया। अपने साथ हुई मारपीट को लेकर पीड़ित प्रिंसिपल ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है और दबंग की गिरफ्तारी न होने पर स्कूल बंद करने की चेतावनी भी दी है। बता दें कि यह पूरा मामला जालौन के नदीगांव विकासखंड के ग्राम जुगराजपुरा का है।

    बच्चों को पढ़ा रहे थे प्रिंसिपल राधामोहन
    प्राथमिक विद्यालय में प्रिसिंपल के पद पर तैनात राधामोहन बच्चों को पढ़ा रहे थे। इस दौरान गांव का एक दबंग कमल जाटव स्कूल घुस आया और राधामोहन को क्लास से बाहर निकाल कर गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। दबंग ने स्कूल के प्रिंसिपल को बच्चों के सामने ही एक के बाद एक थप्पड़ जड़ने शुरु कर दिए। वहां मौजूद ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

    ये भी पढ़ें:- योगी 2.0 कैबिनेट के शपथग्रहण मंच पर बैठेंगे 70 विशिष्ट लोग, सभी का कराया गया कोरोना टेस्टये भी पढ़ें:- योगी 2.0 कैबिनेट के शपथग्रहण मंच पर बैठेंगे 70 विशिष्ट लोग, सभी का कराया गया कोरोना टेस्ट

    प्रिंसिपल ने बताई मारपीट की वजह
    प्रिंसिपल राधामोहन ने रेंढर थाने मामले की तहरीर देते हुए इस मारपीट के पीछे की वजह भी बताई। दरअसल, दबंग कमल सिंह जाटव की पत्नी विद्यालय में रसोईया के पद पर तैनात है। उसका मानदेय नहीं मिला है। इसी बात से नाराज कमल सिंह जाटव ने उसके साथ सरेआम मारपीट करते हुए बेइज्जत किया। प्रधानाध्यापक ने मांग की है कि अगर उक्त दबंग के खिलाफ कार्रवाई नही की गई तो विद्यालय बंद रहेगा।

    Comments
    English summary
    jalaun news: dabang entered the school and slapped the principal
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X